इमरान खान,खंडवा। खेत में काम कर रहे मजदूरों पर तेंदुए ने हमला कर दिया. जिससे चार मजदूर घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है. सूचना पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और तेंदुए की तलाश कर रही है.

जानकारी के अनुसार लगभग 12 बजे के आसपास जिले के सिरपुर गांव में मजदूर एक खेत में अरबी उखाड रहे थे. तभी खेत में छुपे तेंदुए ने अचानक मजदूरों पर हमला कर दिया. इसमें एक महिला सहित चार मजदूर घायल हो गए. दो मजदूरों को ज्यादा चोट पहुंची है. उनके चेहरे और सिर पर तेंदुए ने पंजे से हमला किया है.

100 मजदूर काम कर रहे थे

मजदूरों ने बताया कि खेतों में इस समय अरबी खोदने का काम चल रहा है. आसपास के अनेक खेतों में लगभग 100 मजदूर काम कर रहे थे. खेत मालिक शिवनारायण चौधरी ने बताया कि हमले के तुरंत बाद ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी. वन विभाग मौके पर पहुंचता, इससे पहले ही ग्रामीण घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंच गए थे.

Read More : ब्लैक फंगस को लेकर डॉक्टर फैला रहा था भ्रामक जानकारी, प्रशासन ने क्लिनिक को किया सील

घायलों को आर्थिक मदद दी जाएगी
वन विभाग का कहना है कि गर्मी के सीजन में पानी की तलाश में जंगली जानवर ग्रामीणों के खेतों तक पहुंच जाते हैं. यहां अरबी के खेत में छिपा तेंदुआ भी पानी की तलाश में और गर्मी से बचने के लिए छिप रहा होगा. वन विभाग आसपास के खेतों में इस तेंदुए की तलाश कर रहा है. हरीश कृष्णा फॉरेस्ट अधिकारी ने बताया कि वन विभाग के मैनुअल के अनुसार घायलों को आर्थिक मदद दी जाएगी.

Read More : जासूसी की संदेही सगी बहनें नजर बंद, डेटा रिकवर कर रही जांच एजेंसी, पाकिस्तानी युवक के संपर्क में थी युवतियां