रायपुर। सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा की गुंडागर्दी का वीडियो ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा है. 10 वें नंबर पर ट्रेंट कर रहा है. कुछ ही पल में 36 हजार से ज्यादा रीट्वीट किए जा चुके हैं.  सोशल मीडिया पर वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक को कलेक्टर साहब थप्पड़ जड़ रहे हैं.

कलेक्टर रणवीर शर्मा की गुंडागर्दी

कलेक्टर रणवीर शर्मा की गुंडागर्दी को लेकर वरिष्ठ पत्रकार भी रीट्वीट कर रहे हैं. साथ ही कलेक्टर की अलोचना कर रहे हैं. इसमें कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इस मामले में वरिष्ठ पत्रकार आदित्य राज कौल छत्तीसगढ़ में उनके बेशर्म कलेक्टर ने न केवल अपनी शक्ति का दुरुपयोग किया, बल्कि महामारी के दौरान एक निर्दोष लड़के को सड़क पर थप्पड़ मार दिया और उसका फोन सड़क पर पटक दिया. उन्हें न केवल सेवा से बर्खास्त किया जाना चाहिए, बल्कि एफआईआर भी होनी चाहिए.

वहीं जे गोपी कृष्णनन ने लिखा कि इस कलेक्टर रणबीर शर्मा को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने 2015 में एक ग्राम अधिकारी से रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया था। तो यह आदमी अभी भी सेवा में कैसे है ????.

 

देखें वीडियो-

https://www.youtube.com/watch?v=5pAHsx8Y95k

वहीं पत्रकार आलोक पांडेय ने लिखा कि छत्तीसगढ़ के सूरजपुर से हैरान कर देने वाले नजारे कलेक्टर ने छीना फोन, दवाई खरीदने निकले लड़के को थप्पड़, पुलिस ने भी की बेंत, लड़के पर एफआईआर दर्ज!

इसे भी पढ़ें:  VIDEO: मारपीट मामले में झूठ बोल गए कलेक्टर साहब, युवक को खुद जड़ें हैं थप्पड़, मोबाइल भी तोड़े, वीडियो दे रहा गवाही…

कलेक्टर रणवीर शर्मा ने खुद युवक को मारने को कहा था. एक वीडियो में कलेक्टर साहब युवक के फोन को पटककर तोड़ दिए हैं. साथ ही ताबड़तोड़ थप्पड़ रसीद कर रहे हैं. कलेक्टर साहब की गुंडागर्दी का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक