बुरहानपुर। जिले में कोरोना महामारी के चलते जिला प्रशासन द्वारा लॉकडाउन लगाया गया है. लॉकडाउन का कड़ाई से पलान कराया जा रहा है. इसके बाद भी कुछ लोग गाइडलाइन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं. इसी कड़ी में लॉकडाउन में दुकान के पीछे के दरवाजे से सामान देने वाले मॅाल में प्रशासन ने ताला जड़ दिया है.

जानकारी के अनुसार कोरोना लॉकडाउन में जिलेभर की सभी दुकानें, मॉल, शोरूम आदि बंद है, लेकिन विशाल मेगा मार्ट मॉल का पीछे का दरवाजा खोलकर ग्राहकों को समान बेच रहा था. इसकी सूचना मिलते ही जिला प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और मॉल के सीसीटीवी कैमरा चेक किया. तो पाया गया कि कुछ ग्राहकों को मॉल में प्रवेश दिया गया और सामान भी बेचे रहे थे. नायब तहसीलदार ने पंचनामा बनाया और मॉल को सीलबंद की कार्रवाई की. जब कुछ ग्राहकों से भी चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि मॉल में समान लेने के लिए बुलाया गया था.

Read More : BIG BREAKING : पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ FIR दर्ज, इन धाराओं के तहत अपराध हुआ रजिस्टर्ड, जानिये क्या है मामला

इस संबंध में नायब तहसीलदार पलकेश परमार ने बताया कि सूचना पर हमारी टीम मौके पर पहुंची, लेकिन उस समय कोई ग्राहक नहीं मिला. मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरा ेचेक किये गए तो पाया कि अलग अलग समय पर कुछ ग्राहक सामान खरीदते दिख रहे थे. टीवी फुटेज के आधार पर मॉल को सील किया गया है. मॉल मालिक और मैनेजर के खिलाफ धारा 188 और आपदा प्रबंधन के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Read More : BJP के बाद अब कांग्रेस मुख्यमंत्री पर दर्ज कराएगी FIR, कमलनाथ ने कहा- अपराधी सरकार के नाकारेपन से बर्बाद हुए कई परिवार, जनता भी कराए FIR

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें