राजनादगांव। नागपुर- राजनांदगांव की सीमा पर राज्य सरकार द्वारा बनाए गए चेकपोस्ट पाटेकोहरा में आए दिन गाड़ियों की लंबी कतार लग रही है, जिसकी शिकायतें होने के बाद भी यहां की व्यवस्थाएं सुधरने का नाम नहीं ले रही है. हाल ही में एक ट्रक ड्राइवर से मारपीट का मामला भी सामने आया है. ट्रक ड्राइवर ने इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

पाटेकोहरा चेकपोस्ट पर मारपीट

मिली जानकारी के अनुसार छपरा बिहार के रहने वाला ट्रक ड्राइवर राकेश पांडेय पिता सुदामा पांडेय उम्र 23 साल ने चिचोला थाने में आवेदन दिया है कि वे ट्रक परिचालक के पद पर पदस्थ है.  वह अपनी ट्रक पूना से जमशेदपुर जा रहे थे. शाम साढ़े सात बजे के आसपास पोटेकोहरा पर अपनी ट्रक लगाकर दस्तावेज जांच करवाने गया था.

ट्रक ड्राइवर से अवैध वसूली

जहां मौजूद कर्मचारी ने ओवर लोडिंग होने के चलते 2 हजार रूपए का चालान काटा गया.  वहीं बैठे एक कर्मचारी ने 200 रूपए का टोकन दिया, जिसका उसने अतिरिक्त 200 रूपए मांगा. मैने 200 रूपए किस बात का है, कहा तो उक्त कर्मचारी ने मुझे गाली गलौज किया. मेरे साथ मारपीट की, जिससे मेरे सिर पर चोट आई. हाथ और अंगूठे पर चोट के निशान हैं.

वहीं मौजूद ड्राइवरों ने मुझे छुड़ाया और चेकपोस्ट के एक कर्मचारी द्वारा अपने शासकीय वाहन में ले जाकर इलाज कराया. मुझे कहा कि तूम यहां से चले जाओ और पुलिस रिपोर्ट करने का प्रयास मत करना. जिसकी शिकायत आज चिचोला थाना में की गई है. इस संबंध में ट्रक परिचालक राजेश पांडे ने बताया कि उनके साथ गाली गलौज एवं मारपीट की गई है.

इस संबंध में चिचोला थाना प्रभारी राजेश सेंगर का कहना है कि आज ट्रक परिचालक द्वारा शिकायत की गई है कि उनके साथ अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चेकपोस्ट में मारपीट की गई है. जिसका आवेदन प्रार्थी राकेश पांडेय के द्वारा दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक