मुंबई. देश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. जिसे देखते हुए पुलिस को कई तरह के कड़े कदम भी उठाने पड़ें हैं. वहीं मुंबई पुलिस हमेशा से अपने अनूठे अंदाज में लोगों को जागरुक करने के लिए फेमस रही है. मुंबई को कोरोना से बचाने के लिए अब पुलिस ने कुछ मजेदार बॉलीवुड मीम्स शेयर किए हैं. मुंबई पुलिस की ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किए गए ये सभी मीम्स लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स को भी काफी पंसद आ रहे हैं.

हाल ही में मुंबई पुलिस के ट्विटर हैंडल से कुछ मीम्स ट्वीट किए गए हैं, जिनमें देव आनंद, माधुरी दीक्षित, गोविंदा़, अभिषेक बच्चन, करीना कपूर खान और सैफ अली खान का जिक्र किया गया है.

करीना ने शेयर किया मीम्स

मुंबई की पुलिस ने एक बार फिर कुछ मीम्स शेयर किए है. जिसमें करीना और सैफ के नाम का भी पोस्टर पर है. करीना को ये क्रिएटिविटी इतनी पंसद आई उन्होंने इसे अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी पर इसे शेयर किया. इस पोस्टर में करीना कपूर खान और सैफ अली खान को साथ में दिखाया गया है और इसके कैप्शन में पुलिस ने लिखा- अगर तुम मास्क नीचे ‘करीना’ तो बहुत ‘Un-Saif’ सिचुएशन हो सकता है.

अपनी कार्यकुशलता के लिए वर्ल्ड फेमस मुंबई पुलिस ने इसके लिए #BeBollyGood नाम से मुहीम चलाई है जिसके तहत वो एक्टर्स के पोस्टर के साथ लोगों से नियमों का पालन करने की अपील कर रहे हैं. पुलिस की क्रिएटिव मीम्स को देखकर आप कहेंगे वहा!