मुंबई. अपने आपसी रिश्ते को लेकर देओल परिवार हमेश सुर्खियों में बना रहता है. 4 बच्चों और अपनी पहली पत्नी को छोड़कर धमेंद्र ने हेमा के साथ शादी करने का फैसला किया था. Dharmendra और Hema Malini की प्रेम कहानी से हर कोई वाकिफ है. इनकी दो बेटियां हैं, ईशा देओल और अहाना देओल. ऐसे तो Sunny Deol और Bobby Deol के रिश्ते अपनी दोनों बहनों के साथ ठीक बताया जाता हैं, लेकिन इन बहनों की शादी में Sunny Deol और Bobby Deol दोनों ही शरीक नहीं हुए थे.

इस का जिक्र Hema Malini ने अपनी किताब हेमा मालिनी : बियोंड द ड्रीम गर्ल में किया था. इस किताब में उन्होंने ये खुलासा किया कि जब उनकी दोनों बेटियों की शादी हुई तो उनके भाइयों ने नहीं बल्कि किसी और शख्स ने भाई की रस्म निभाई थी. सनी और बॉबी अपनी बहनों की शादी में शूटिंग के चलते नहीं पहुंचे पाए थे. उस वक्त दोनों देश से बाहर अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे.

इसे भी पढ़ें- Jacqueline Fernandez ने मुंबई पुलिस को किया सलाम, कहा- आप जो करते हैं…

शूटिंग में व्यस्त होने के कारण Ahana Deol और Esha Deol की शादी में भाई की भूमिका किसी और ने नहीं बल्कि धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल ने निभाई थी. अभय ही वो शख्स थे जिसने अपनी बहनो की शादी में अहम भूमिका निभाकर रस्में अदा की थी. अभय की Esha और Ahana के साथ शुरुआती दौर से ही अच्छी बॉन्डिंग रही है. वह दोनों अकसर एक दूसरे को पोस्ट पर टैग कर याद करते रहते थे.

कहा जाता है कि Sunny Deol और Bobby Deol अपनी सौतेली बहनों ईशा और अहाना को काफी प्यार करते हैं और उनके लिए काफी प्रोटेक्टिव भी रहे हैं. मगर जब ईशा और अहाना की शादी में सनी देओल और बॉबी देओल दोनों ही शामिल नहीं हुए थे, तो लोगों ने कुछ और ही अंदाज़ा लगाना शुरू कर दिया था.