दिल्ली. Karisma Kapoor 90 के दशक की सबसे फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. फिल्मों में भले ही अब बॉलीवुड एक्ट्रेस Karisma Kapoor नजर ना आती हों, लेकिन फैंस की कमी आज भी नही हैं. Karisma ने हालांकि हाल ही में एक वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ से एक्टिंग में वापसी की थी, जिससे उनके चाहने वाले बेहद खुश हो गए थे.

वहीं, अब सोशल मीडिया पर करिश्मा कपूर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को करिश्मा के एक फैन ने बनाया है. लोगों के साथ-साथ करिश्मा को भी यह वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने खुद इसे अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर कर दिया है.

इसे भी पढ़ें- ट्रोलर्स पर भड़की Kangana Ranaut, पीएम मोदी का किया सपोर्ट, कहा- आंसू चाहे असली थे या नकली…

इस वीडियो को शेयर करते हुए Karisma Kapoor ने कैप्शन में लिखा, ‘एक प्रशंसक द्वारा ऐसी अद्भुत कलाकृति, सोचा कि मुझे इसे आप सभी के साथ साझा करना चाहिए, आशा है कि यह थोड़ा उत्साह लाएगा. आप सभी को इस समय में बहुत सारा प्यार और सकारात्मक ऊर्जा भेज रही हूं… सुरक्षित रहें, घर पर रहें, और हमेशा आशा रखें.’

बता दें, अभी 4 घंटे पहले करिश्मा द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इसके साथ ही इस वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. तो आइए, आप भी देखिए करिश्मा कपूर का ये वीडियो-

आपको बता दें कि Karisma Kapoor 90 के दशक की ऐसी एक्ट्रेस थीं, जिन्होंने लंबे समय तक बॉलीवुड पर राज किया है. अपनी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती से सिल्वर स्क्रीन पर छाई रहने वाली करिश्मा कपूर भले ही बॉलीवुड के सबसे बड़े कपूर खानदान से ताल्लुक रखती थीं, लेकिन उन्हें बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा था.

बता दें, जब करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में कदम रखा था, तब उन्हें अपने लुक्स के चलते काफी ट्रोल होना पडा था, लेकिन राजा हिंदुस्तानी में जब लोगों ने एक्ट्रेस का लुक देखा, तो हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गए. करिश्मा ने ‘प्रेम कैदी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में करिश्मा के साथ साउथ के हीरो हरीश कुमार नजर आए थे.