शब्बीर अहमद, भोपाल। कोरोना से बचने के लिए जब लोग घरों में कैद हैं, तो कुछ लोग अब भी लापरवाही बरत रहे हैं. जिसके कारण वो खुद तो खतरे में आ ही रहे हैं साथ में अपने परिवार के लिए भी मुसीबत बढ़ा रहे हैं. दरअसल मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की दो लड़कियों के कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

बता दें कि राज्य सरकार ने अगले एक हफ्ते के लिए कोरोना कर्फ्यू को और सख्ती से लागू किया है. जिसके चलते पुलिस ने चेकिंग अभियान भी तेज कर दिया है. इसी चेकिंग अभियान के दौरान श्यामला हिल्स पुलिस ने दो ऐसी लड़कियों को कोरोना कर्फ्यू का नियम तोड़ते पकड़ा, जो हाथों पर टैटू बनवाकर अपने दोस्त से मिलने जा रही थीं. कोरोना कर्फ्यू तोड़ने की वजह थोड़ी अलग थी, तो पुलिस ने भी दोनों लड़कियों को सजा भी अलग अंदाज में दी. जिसे वो जीवन भर याद रखेंगी. बीच सड़क पर पुलिस ने दोनों से कान पकड़वाकर अगली बार नियम नहीं तोड़ने की शपथ दिलाई, उसके बाद वहां से जाने दिया.

इसे भी पढ़ें : राधा स्वामी न्यास में खुलेगा 100 बेड का पोस्ट कोविड सेंटर, ब्लैक फंगस के मरीजों का होगा निशुल्क परीक्षण

जानकारी के मुताबिक लड़कियों ने आशिमा मॉल में टैटू बनवाया था. सवाल ये है कि कोरोना के चलते सिर्फ इमरजेंसी सुविधा को छूट दी गई है तो मॉल में टैटू की दुकान कैसे खुली हुई है. वहीं बिना वजह के सड़कों पर घूमने वाले लड़कों को पुलिस ने सड़क पर ही उठक बैठक करवाई.

इसे भी पढ़ें : छेड़छाड़ से परेशान होकर 9वीं की छात्रा ने की खुदखुशी करने की कोशिश, मनचलों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें