शिवम मिश्रा,रायपुर। कोरोना महामारी के दौरान आपदा को कई लोग अवसर में बदलने से नहीं चूके. जमकर कालाबाजारी और चोरियां हुई हैं. ठीक ऐसा ही राजधानी रायपुर में हुआ है. एम्स अस्पताल के बाहर मरीजों की बाइक चोरी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा है. आरोपी मास्टर चाबी से घटनाओं को अंजाम देता था. मामला आमानाका थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर के एम्स अस्पताल में आम बीमारी से पीड़ित मरीजों के साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या भी बढ़ी है. अस्पताल में इलाज कराने पहुंचे मरीज परिसर में ही बाइक को खड़ा करते हैं. जिसका फायदा चोर गिरोह उठा रहे हैं. बीते कई दिनों से एम्स अस्पताल में खड़ी बाइक चोरी हो रही थी. अस्पताल प्रबंधन की सुरक्षा व्यवस्था पर सेंध लग रहा था.

इसे भी पढ़ें- 

अब बाइक चोरी करने वाला चोर पुलिस की गिरफ्त में पहुंच गया है. पुलिस ने 21 वर्षीय शातिर चोर आकाश चौबे निवासी बेमेतरा को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 7 चोरी की बाइक और मास्टर चाबियों का गुच्छा बरामद किया है. यह कार्रवाई सीएसपी आजाद चौक अंकिता शर्मा के नेतृत्व में थाना प्रभारी भरत बरेठ और उनके टीम ने की है. पुलिस मामले का जल्द खुलासा करेगी.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material