दिल्ली. भारत के पूर्व खिलाड़ी Irfan Pathan सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे अपनी पत्नी सफा बेग के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर करते हैं, लेकिन उनकी पत्नी सफा बेग हमेशा हिजाब में नजर आती है और कभी अपना चेहरा नहीं दिखाती है. जिसके चलते कई बार फैंस ने इरफान पठान को ट्रोल किया है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

फैंस ने किया ट्रोल

दरअसल Irfan Pathan उनकी पत्नी और उनके एक बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में इरफान पठान की पत्नी का चेहरा धुंधला दिख रहा है. फैंस ने जब ये तस्वीर देखी तो वो इरफान पठान को ट्रोल करने लगे. बता दें कि इंस्टाग्राम पर कुछ यूजर्स इरफान पठान पर जानबूझकर अपनी पत्नी का चेहरा धुंधला करने का आरोप लगा रहे थे. फैंस के ऐसे कमेंट्स पढ़कर Irfan Pathan ने उन्हें इसका करारा जवाब दिया है.

इसे भी पढ़ें- Bank Holiday : जून माह में 9 दिन बैंक रहेंगे बंद, देखिए पूरी लिस्ट…

Irfan Pathan ने ट्विटर पर सफाई दी है साथ ही फैंस को जवाब भी. उन्होंने ये ही तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘यह तस्वीर मेरी क्वीन(पत्नी) ने मेरे बेटे के अकाउंट से पोस्ट की है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद हमें बहुत नफरत मिल रही है. मुझे इस तस्वीर को यहां पर भी पोस्ट करने दो. मेरी पत्नी ने अपनी पसंद से इस तस्वीर को धुंधला किया है और हाँ, मैं उसका मालिक नहीं उसका साथी हूं’.

बता दें कि सफा और इरफान की मुलाकात के बारे में कोई जानकारी नहीं है. लेकिन कहा जाता है कि इन दोनों की पहली मुलाकात 2014 में दुबई में हुई थी. जिसके बाद 2016 में दोनों ने शादी कर ली थी. सफा और इरफान ने अपने बेटे का नाम इमरान खान पठान रखा है.