रांची. देश भर में लोग कोरोना की मार झेल रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ जिस्मफरोशी का धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. पुलिस लगातार सेक्स रैकेट के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने एक कमरे में एक युवक के साथ चार शादीशुदा महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है.

झारखंड की राजधानी रांची के गुमला में सेक्स रैकेट गिरोह में शामिल चार महिलाओं को पुलिस ने एक युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में हिरासत में लिया है. पुलिस को सूचना मिली कि बेहराटोली स्थित एक मेडिकल हॉल के समीप एक किराए के मकान में चार महिलाएं रहती हैं, जो सेक्स रैकेट चलाती हैं. सूचना के आधार पर स्वयं थानेदार मनोज कुमार के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. सभी लोगों ने घर में धावा बोला. उस समय मकान के अंदर एक युवक मौजूद था, जो आपत्तिजनक स्थिति में था.

इसे भी पढ़ें – सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं युवतियों ने बयां किया दर्द, कहा- लॉकडाउन ने छीनी नौकरी, मजबूरी में करना पड़ा धंधा

पुलिस सभी लोगों को पकड़ कर थाना ले आई है. युवक ने अपना नाम प्रकाश साहू बताया है, जो बसिया प्रखंड के बनई गांव का रहने वाला है. थाने में महिलाओं से पूछताछ की जा रही है. थानेदार ने बताया कि सभी महिलाएं शादी-शुदा हैं. चंद पैसो के लिए जिस्म के धंधे में शामिल हुई हैं. उन्होंने बताया कि महिलाएं घाघरा, आंजन, खोरा व सिसई की रहने वाली हैं. फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है.

Read more – India Reports 2,08,714 Infections, 4,159 Deaths in the Past 24 Hours