दिल्ली. देश में चल रहे कोरोना महामारी के बीच महान भारतीय धावक Milkha Singh के फैंस के लिए बड़ी राहत की खबर सामने आई है. हॉस्पिटल से मिली जानकारी के मुताबिक कृत्रिम ऑक्सीजन पर हैं लेकिन अभी उनकी हालत स्थिर है. Milkha Singh को अस्पताल के आईसीयू से बाहर निकाला गया है, जहां उनका निमोनिया का उपचार चल रहा था. हॉस्पिटल ने मिल्खा सिंह का हेल्थ अपडेट जारी कर इस बात की जानकारी दी.

डॉक्टर्स के मुताबिक आईसीयू से बाहर निकाला जाना उनके हालत में सुधार का संकेत है. Milkha Singh की 82 वर्षीय पत्नी और भारतीय वॉलीबाल टीम की पूर्व कप्तान निर्मल कौर को कोविड निमोनिया के लिए पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, जहां मिल्खा सिंह का इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- ग्राउंड में ऐसा क्या हुआ की शरमा गए Virat Kohli, खुद ही शेयर किया Video… 

मोहाली के फोर्टिस अस्पताल ने अपडेट में कहा, ”Milkha Singh कृत्रिम आक्सीजन पर ही हैं लेकिन अभी उनकी हालत स्थिर है. हालांकि वह कमजोर हैं और हम उन्हें मनाने का प्रयास कर रहे हैं कि वह अपने खाने की मात्रा में इजाफा करें.”

बता दें कि मिल्खा सिंह को उनकी पत्नी के साथ शिफ्ट किया गया है. अस्पताल ने कहा, ”आज हम उन्हें आईसीयू से निकालकर कमरे में लाए जहां उन्हें उनकी पत्नी निर्मल Milkha Singh के साथ रखा गया है, जिन्हें कोविड निमोनिया के कारण आज अस्तपाल में भर्ती कराया गया.”

इसे भी पढ़ें- Bank Holiday : जून माह में 9 दिन बैंक रहेंगे बंद, देखिए पूरी लिस्ट…

Milkha Singh के परिवार के जब सभी सदस्यों का वायरस के लिए परीक्षण किया गया था तो निर्मल कौर नेगेटिव आई थी. पिछले बुधवार को कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद मिल्खा सिंह को सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.