गोरखपुर. एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया है. पीड़िता ने बताया कि उसका पति रात में अश्लील वीडियो दिखाकर उससे अप्राकृतिक दुष्कर्म करता है. विरोध करने पर मारपीट पर उतारू हो जाता है. महिला ने एडीजी से मदद की गुहार लगाई है.

मामला गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है. यहां रहने वाली महिला ने एडीजी को दिए प्रार्थना पत्र में लिखा है कि दो साल पहले उसकी शादी मऊ के रहने वाले युवक से हुई थी. परिवार के साथ वह गाजियाबाद में रहता है और वहीं पर एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है. उनका पति हमेशा नशे में रात में आता है और मोबइल में गंदा फिल्म दिखाकर उसी तरह अप्राकृतिक कृत्य करने के लिए मजबूर करता है. नहीं करने पर मारपीट करता है. महिला ने कहा कि अब वह अपने पति के साथ नहीं रह सकती है.

महिला ने एडीजी से यह भी शिकायत की है कि अप्राकृतिक दुष्कर्म की धारा हटाने के लिए शाहपुर पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर बदलवा दी थी. तीन माह पहले एडीजी कार्यालय में उसने मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था. मंगलवार को वह परिवारीजनों के साथ जोन कार्यालय पहुंची और एडीजी से मिलकर इसकी शिकायत की है.

इसे भी पढ़ें – पत्नी 15 दिनों से शारीरिक संबंध बनाने से करती रही इंकार, पति ने गुस्से में गोली मारकर की हत्या

महिला ने यह भी बताई कि पति का संबंध कोलकाता की रहने वाली युवती से है. इसकी जानकारी उसने सास व ससुर को दी तो बेटे के साथ मिलकर वह लोग भी प्रताड़ित करने लगे. इसके बाद वह मायके चली आई. जनवरी 2021 के पहले सप्ताह में जोन कार्यालय पहुंचकर पति व उसके घरवालों के कृत्य की जानकारी देते हुए कार्रवाई करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया.