रायपुर। गौठान में महिलाओं को वेतन नहीं मिलने और रोजगार के मुद्दे पर सियासत तेज हो गई है. विपक्ष राज्य सरकार को घेरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. आज लल्लूराम डॉट कॉम ने आज एक खबर प्रकाशित किया था कि रायपुर के गौठान में महिलाओं को 10 महीने से वेतन नहीं मिला है. महिलाओं ने काम बंद करने की चेतावनी दी थी. अब पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने ट्वीट कर भूपेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार की हर योजना की यही कहानी है. आज शुरू कल खत्म. वहीं CM रमन ने एक और ट्वीट कर सरकार के रोजगार फॉर्मूले को बताया है.

पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि भूपेश सरकार की हर योजना की यही कहानी है. आज शुरू कल खतम. गोधन न्याय योजना का हश्र देखिये! सरकार के पास गोठानों में काम करने वाली महिलाओं को वेतन देने के पैसे नहीं है, गोठानों में तालाबंदी की नौबत है. यह सरकार ‘प्रचार’ की जगह ‘प्रयास’ करती तो योजनाओं का यह हाल नहीं होता.

इसे भी पढ़ें- महिलाओं को 10 माह से नहीं मिला वेतन, गोठान में काम बंद करने की दी चेतावनी…

पूर्व CM रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल के ट्वीट पर पलटवार किया है. उन्होंने भूपेश सरकार के रोजगार फॉर्मूला को बताया है. ट्वीट कर लिखा है कि भूपेश सरकार का रोजगार फॉर्मूला!

पढ़े-लिखे युवा मनरेगा में मजदूरी करने मजबूर हैं- ये नौकरी है ?

कई युवा गोबर इकट्ठा करने में लगे हैं- ये नौकरी है ?

सरकार ने शराब दुकान खोलकर कई युवाओं को शराबी बना दिया- ये नौकरी है ?

नौकरी मिली नहीं और बेरोजगारी दर कम हो गई, यह कैसा मजाक है.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material