कोलकाता। प्रधानमंत्री मोदी की बैठक में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शुक्रवार को 30 मिनट की देरी से पहुंचीं. इस मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया में हंगामा मच गया है. वहीं टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने इस मामले पर तंज कसा है. महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर लिखा कि “30 मिनट की कथित देरी पर इतना हंगामा? 15 लाख रुपए के लिए भारतीय 7 साल से इंतजार कर रहे. एटीएम के बाहर घंटों इंतजार कर रहे. वैक्सीन के लिए महीनों से इंतजार कर रहे. थोड़ा आप भी इंतजार कर लीजिए कभी-कभी…”

सांसद महुआ ने देश में वैक्सीनेशन में देरी को मुद्दा बनाया. लोग इंतजार कर रहे है कि उन्हें कब वैक्सीन मिलेगा, इसलिए कहा कि आप भी इंतजार कर लीजिए.

गृहमंत्री अमित शाह ने भी इस ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि “ममता दीदी का आज का आचरण दुर्भाग्यपूर्ण रहा. साइक्लोन यास से प्रभावित लोगों की मदद करना समय की मांग है. लेकिन दुख की बात है कि दीदी ने अहंकार को जनकल्याण से ऊपर रखा. उनका आज का तुच्छ व्यवहार यही दर्शाता है.”

इसे भी पढ़े- अभिनेता Randeep Hooda को एंबेसडर के पद से हटाया, संयुक्त राष्ट्र ने इस वजह लिया फैसला…

बता दें कि यास तूफान की वजह से हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए पश्चिमी मेदिनीपुर जिले के कलाईकोंडा में समीक्षा बैठक थी. इस बैठक में ममता बनर्जी देरी से पहुंची. यहां उन्होंने 20 हजार करोड़ रुपए के नुकसान की रिपोर्ट दी और ये कहते हुए वापस चली गईं कि उन्हें दूसरी बैठक में भी शामिल होना है.

इसे भी पढ़े- इसे भी पढ़े- GST काउंसिल मीटिंग: राज्यों को 1.58 लाख करोड़ रुपये देगी केंद्र सरकार, 31 अगस्त तक राहत सामग्री के आयात में छूट- निर्मला सीतारमण

देरी से पहुंचने पर ममता बनर्जी के ऑफिस की तरफ से कहा गया कि पीएम मोदी को कलाईकोंडा पहुंचने में 20 मिनट से ज्यादा का वक्त लगने वाला था. इसलिए उनसे भी 20 मिनट देरी से आने को कहा गया.

read more- Chhattisgarh Ranked Second by Central Department of Health and Family Welfare for the FY 2021-22