इन्द्रपाल सिंह इटारसी। जिले के पथरौटा थानांतर्गत तीन नाबालिगलड़कियोंं के अपरहण और दुष्कर्म के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों से दुष्कर्म के 13 आरोपियों में से 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस तीन घटना में दो नाबालिगों का अपहरण कर उनके साथ दुष्कर्म के दो मामलों में 13 आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण के साथ अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है.

जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व अलग अलग गांव से तीन नाबालिग लापता हो गई थी. उनके परिजनों ने पुलिस थाने में तीनों की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. इसी कड़ी में पथरोटा थाने के अंतर्गत आने वाले बाबई गांव से 23 मई को एक नाबालिग का अपहरण हुआ था. अपहरण ऑर्डनेंस फैक्ट्री के पास चांदोन गांव के रहने वाले एक युवक ने किया था. इस युवक का सहयोग इसके परिजनों और दोस्तों ने किया था. इस मामले में 12 लोग शामिल थे. ग्राम चांदौन शिवनगर निवासी 18 वर्षीय आरिफ खान ने नाबालिगका अपहरण किया था. जिसमें आरोपी का साथ जुबैद निशा बी, सलमान खान, शबाना बी, नीलेश अमोले, अमित बरखने, बबीता अमोले, मोतीलाल अमोले, सायना बी ने दिया था.

Read More : आलीशान मकान में चल रहा था सेक्स रैकेट, मुंबई से बुलाई गई थी काल गर्ल, 6 गिरफ्तार

पथरौटा थाना प्रभारी नागेश वर्मा ने बताया कि इस मामले में आरोपी आरिफ खान के खिलाफ दुष्कर्म, अपहरण के साथ पॉस्को एक्ट कामामला दर्ज किया है. शेष 11 आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने 12 आरोपियों में से 9 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं इस मामले में तीन आरोपी फरार है. इसके साथ ही दूसरे नाबालिगके मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. तीसरे मामले में नाबालिग घर से गुस्सा होकर अपनी नानी के घर चली गई थी, जिसे पुलिस ने बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है.

Read More : शराब की अवैध फैक्ट्री पकड़ाई, भारी मात्रा में शराब और रॉ मटेरियल जब्त, 5 आरोपी गिरफ्तार

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें