लखनऊ. अभिनेता रणदीप हुड्डा के मायावती पर दिए गए अश्लील बयान पर गिरफ्तारी की मांग देशभर में उठने लगी है. अब ‘अपना दल’ की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने भी फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा के खिलाफ आवाज उठाई है.

अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट कर कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री बहन मायावती के खिलाफ अभिनेता रणदीप हुड्डा की जातिगत टिप्पणी पूरी तरह से अस्वीकार्य है. उसकी टिप्पणी जाति विशेष का ही नहीं बल्कि एक महिला का भी अपमान है. टिप्पणी सभ्य समाज पर बदनुमा धब्बा है. यह टिप्पणी बताती है कि अब भी समाज में जातिगत श्रेष्ठता साबित करने का झूठा अहंकार व्याप्त है. इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए. महिला के सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा और जातिगत दंभ भरने वालों को कड़ा संदेश देने की जरूरत है. उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से रणदीप हुड्डा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने की मांग की है.

इसे भी पढ़ें – अभिनेता रणदीप हुड्डा को एंबेसडर के पद से हटाया, संयुक्त राष्ट्र ने इस वजह लिया फैसला…

बता दें कि उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव ने भी रणदीप हुड्डा से माफी मांगने की बात कही है. साथ ही उनके बयान को पूरी तरीके से महिलाओं के लिए अपमानजनक कहा है.

Read more – COVID Essential Exempted from I-GST; Amnesty Scheme Announced