लखनऊ. बीजेपी के केंद्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष दो दिवसीय लखनऊ दौरे पर हैं. उनके साथ ही यूपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह भी लखनऊ पहुंच रहे हैं. लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर आज बीजेपी संगठन की महत्वपूर्ण बैठक भी होनी है. बैठक में बीएल संतोष, राधामोहन सिंह, महामंत्री संगठन सुनील बंसल और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शामिल होंगे.

इसके अलावा इस बैठक में पार्टी के सभी 6 क्षेत्रीय अध्यक्ष और पार्टी के सभी प्रदेश महामंत्री भी शामिल होंगे. बता दें कि प्रदेश के महामंत्रियों को ही इन क्षेत्रों का प्रभारी बनाया गया है इसलिए बैठक में यह भी मौजूद रहेंगे. हालांकि पार्टी की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि बीएल संतोष और राधामोहन सिंह अपने दो दिन के प्रवास के दौरान प्रदेश में कोरोना काल में शुरू की गई हेल्प डेस्क तथा अन्य सेवा कार्यों का जायजा लेंगे. साथ ही वे संगठन के विगत कार्यक्रम एवं अभियानों का आगे के लिए मार्गदर्शन भी करेंगे.

इसे भी पढ़ें – यहां गेहूं खरीद का नया रिकॉर्ड, वर्ष 1974 के बाद किसानों ने बेचा सबसे ज्यादा गेहूं, सभी सरकारी गोदाम फुल

मिशन 2022′ पर भी चर्चा संभव हैँ हालांकि आज होने वाली संगठन की बैठक को 2022 के चुनाव को लेकर बीजेपी की तैयारी की शुरुआत के तौर पर भी देखा जा रहा है. क्योंकि पंचायत चुनाव के नतीजे पार्टी के पक्ष में नहीं रहे और अब जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख के चुनाव होने हैं. ऐसे में पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले इन चुनाव में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती.

Read more – India Reports 1.27 Lakh New Coronavirus Infections; 2,781 COVID-Linked Deaths Observed