कुमार इन्दर, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में गोशलपुर थाना क्षेत्र में एक 12 साल के नाबालिग की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बच्चे के शरीर पर एक बाद एक कई बार चाकू से मारा गया. हत्या के बाद बच्चे का शव गांव के बाहर पम्प हाउस में फेंक दिया गया. बच्चे की हत्या का संदेह जताते हुए पुलिस इस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुटी हुई है.

दरअसल पूरी घटना जिले के गोशलपुर थाना क्षेत्र के हृदयनगर की है. यहां पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि बच्चे की किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है. जानकारी के मुताबिक 12 साल का बच्चा शुक्रवार को अपनी दादी के पास से घर के लिए निकला था, जिसके बाद वह गायब हो गया. परिजनों के खोजबीन के बाद बच्चे का शव रविवार को गांव के बाहर मिला. बच्चे की हत्या के बाद पूरे गांव में मातम छाया हुआ है.

इसे भी पढ़ें ः VIDEO : स्वास्थ्य मंत्री की सरकारी गाड़ी में शराबखोरी, दिग्विजय का तंज, कहा- कुछ करो शिवराज या सिंधिया का डर है

बता दें कि पुलिस ने बच्चे की हुई मौत को लेकर हत्या की आशंका जताई है. आरोपियों को तलाश करने के लिए एसपी ने 7 टीमें गठित कर दी हैं. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवेश सिंह बघेल ने इस मामले में बताया कि बच्चे को किसी धारदार हथियार से करीब 5 से 6 वार किए गए हैं. हालांकि हत्या की वजह क्या थी और किसने हत्या की, यह पुलिस के लिए अभी पहेली बनी हुई है. पुलिस ने पूरे मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं बच्चे की हत्या के बाद एसपी ने अज्ञात आरोपी पर 10 हजार रूपए का ईनाम भी घोषित कर दिया है.

इसे भी पढ़ें ः कोरोना से मौत की संख्या सरकार ने बताई शून्य, पूर्व मंत्री ने पेश किया श्मशान घाट का आंकड़ा

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें