विप्लव गुप्ता, पेंड्रा। नव निर्मित गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले के ग्रामीण यांत्रिकी संभाग में पदस्थ सब-इंजीनियर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राशन दुकान से केरोसीन और शक्कर ले जा रही है. ग्रामीणों के आपत्ति जताए जाने के बाद सब-इंजीनियर कैरोसीन और शक्कर वहीं पर छोड़कर भाग गईं.

मामला मरवाही विकासखंड के ग्राम करसींवा का है, जहां ग्रामीण यांत्रिकी विभाग की सब-इंजीनियर लवली सिंह फील्ड विजिट के दौरान ग्राम सरपंच रामप्रसाद करसायल से मिट्टी तेल की मांग कर दी. इस पर सरपंच ने देर शाम को गांव के राशन दुकान को खोलकर हितग्राहियों के वितरण के लिए आया मिट्टी तेल बोतलों में भरकर दे दिया. इसके बाद मैडम की नजर दुकान में रखे शक्कर पर पड़ी और सरपंच से उसकी भी मांग कर दी. लेकिन सरपंच ने शक्कर की कमी बताते हुए देने से इंकार कर दिया.

अपने पति के साथ गांव में पहुंची सब-इंजीनियर रवाना होने वाली ही थी, कि ग्रामीण वहां पहुंचकर सामान को लेकर सवाल करने लगे. इस पर सब-इंजीनियर ने तो पहले पैसे लेने की बात कही, लेकिन माहौल बिगड़ते देख मिट्टी तेल को वहीं रखते हुए अपने पति के साथ भाग गईं. इस दौरान मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

Read more – Doctors Observe Black Day due to Yoga Guru’s Remarks on Allopathy

क्या दे रहे हैं सफाई

मामले में करसींवा सरपंच रामप्रसाद करसायल का कहना है कि सब-इंजीनियर मैडम ने मिट्टी तेल और शक्कर की मांग की थी. सामान्य व्यवहार की वजह से मैने मिट्टीतेल दे दिया, लेकिन शक्कर कम होने कारण नहीं दिया. विवाद की स्थिति बनने पर मैडम मिट्टी तेल वहीं छोड़कर चली गईं. वहीं सब-इंजीनियर लवली सिंह का कहना है कि मेरे घर में साफ-सफाई चल रही है, जिसके लिए मुझे मिट्टी तेल की जरूरत थी. मार्केट में मिट्टी तेल नहीं मिलने की वजह से मैने सरपंच से मांग की थी.

इसे भी पढ़ें- नक्सल इलाके में पुलिस कैंप खुलने से ग्रामीणों में खुशी का माहौल, जवानों के साथ किया पारंपरिक नृत्य, साथ में खाया खाना, देखिए VIDEO…