लखनऊ. बैठक के लिए राजधानी पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष ने कोरोना प्रबंधन को लेकर सीएम योगी की तारीफ की है. उन्होंने लिखा कि, यूपी 20 करोड़ से अधिक की जनसंख्या वाला प्रदेश है. ऐसे में यहां दैनिक मामलों में 93% की कमी आई है. ऐसे में जब नगर पालिका के अध्यक्षों के लिए महज 1.5 करोड़ की जनसंख्या में कोरोना पर काबू करना मुश्किल हो गया, तब योगी ने काफी प्रभावी ढंग से काम किया है.

एक अन्य संदेश में उन्होंने लिखा कि, सीएम योगी के नेतृत्व में 12 वर्ष से काम उम्र के बच्चों के माता-पिता का टीकाकरण करने का फैसला किया है. इस तर्क को ध्यान में रखते हुए एक बुद्धिमानी भरा कदम है कि अगर तीसरी लहर शंकु है तो यह बच्चों को अधिक प्रभावित कर सकती है. माता-पिता अधिक सुरक्षित रूप से देखभाल करने के लिए आस-पास रहेंगे.

इसे भी पढ़ें – बीजेपी के केंद्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष व प्रभारी राधा मोहन लखनऊ दौरे पर

भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्रियों, कैबिनेट मंत्री, राज्य मंत्रियों के साथ अलग-अलग बैठक करके सरकार के कामकाज और कार्यशैली पर विस्तृत चर्चा करके पूरी फाइल तैयार की है. इस फाइल को लेकर वह आज दिल्ली को रवाना हो गए हैं. बता दें कि, वह और उनके साथ भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह पिछले दो दिनों से लखनऊ दौरे पर थे.

Read more – India reports nearly 1.33 Lakh Daily New Cases; 3,205 Deaths Observed