ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 12वीं की छात्रा को लॉकडाउन में जॉब दिलाने के नाम पर दुष्कर्म और फिर उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. यहां आरोपी ने छात्रा के साथ गर्ल्स हॉस्टल में घुसकर वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपी ने आरोपी ने युवती का न्यूड वीडियो बना लिया और गर्भवती होने पर गर्भपात करा दिया. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल उत्तर प्रदेश के बांदा में रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा ग्वालियर के कंपू थाना क्षेत्र के एक हॉस्टल में रहती थी. वह 12वीं में पढ़ती है. कोरोना संक्रमण के चलते जारी लॉकडाउन के कारण वह परेशान थी और आर्थिक स्थिति खराब हो रही थी. बांदा से उसके पिता भी पैसे नहीं भेज पा रहे थे. इसी बीच उसकी पहचान मनोज राठौर नाम के एक युवक से हुई. मनोज ने शहर में अपनी अच्छी पहचान होने की बात छात्रा से कही तो उसने जॉब दिलाने में मदद मांगी. मनोज ने इसके बाद ऐसी साजिश रची कि युवती उसमें उलझती चली गई.

इसे भी पढ़ें ः कोरोना वैक्सीन के बारे में भ्रामक जानकारी फैलाना पड़ेगा भारी, पुलिस करेगी ये कार्रवाई

आरोपी मनोज ने छात्रा को एक होटल में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी लगवाने का झांसा दिया. साथ ही उसका हॉस्टल बदलकर उसे 13 मई 2021 को कंपू में होटल के पास अन्य गर्ल्स हॉस्टल में रूम दिला दिया, अगले ही दिन यानी 14 मई को आरोपी आधी रात को उसके हॉस्टल में घुस आया और उसने प्यार का इजहार करने लगा. छात्रा के मना करने के बाद भी दुष्कर्म किया.

इसे भी पढ़ें ः इंश्योरेंस कंपनी के दफ्तर में लगी भीषण आग, मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद

आरोपी ने बनाया न्यूड वीडियो

जानकारी के मुताबिक उसने छात्रा का न्यूड वीडियो बना लिया. जिसके बाद वह छात्रा को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रोज हॉस्टल में आकर दुष्कर्म करने लगा. जब छात्रा को पता लगा कि आरोपी की हरकत से उसे गर्भ ठहर गया है, तो उसने आरोपी मनोज को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद आरोपी ने उसे कुछ गोलियां लाकर जबरदस्ती खिला दीं. जिससे उसका गर्भपात हो गया, लेकिन आरोपी उसे ब्लैकमेल कर संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा था. अपने साथ हो रहे दुष्कर्म से परेशान होकर छात्रा ने कंपू थाना पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत की. वहीं पुलिस ने आरोपी मनोज राठौर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें ः यहां स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, 4 युवक-युवतियों समेत संचालक गिरफ्तार

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें