चंडीगढ़। अमृतसर पूर्वी सीट से कांग्रेस विधायक नवजोत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. उसके साथ कई कांग्रेस विधायक भी है. सिद्धू मंगलवार को अदरूनी कलह हल करने के लिए गठित तीन सदस्यीय समिति के समक्ष पेश हुए थे. बाहर आने के बाद उन्होंने कहा था कि सत्य परेशान हो सकता है लेकिन परास्त नहीं हो सकता. इसके ठीक एक दिन के बाद उनके विधानसभा क्षेत्र में सिद्धू के लापता होने के पोस्टर चिपके हुए दिखे.

सिद्धू लापता पोस्टर में लिखा है कि पूर्व मंत्री को खोजने वालों के लिए 50 हजार रुपए इनाम की घोषणा की गई है. अमृतसर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के रसूलपुर इलाके में बुधवार सुबह एक दर्जन घरों की दीवारों और बिजली के खंभों पर पोस्टर चिपकाए गए.

इसे भी पढ़े- दिवंगत शिक्षक की दो पत्नी, अब किसे मिलेगी अनुकंपा नियुक्ति, जानिए क्या कहते हैं अधिकारी

सिद्धू लापता पोस्टर इसने लगाया

पोस्टरों की जिम्मेदारी लेते हुए स्थानीय एनजीओ बाबा दीप सिंह लोक सेवा सोसाइटी चलाने वाले अनिल वशिष्ठ ने कहा कि “सिद्धू का निर्वाचन क्षेत्र कचरे से अटा पड़ा है. लोग यहां नर्क में रह रहे हैं. जब से कोविड प्रतिबंध लगाए गए थे, उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोगों ने उन्हें नहीं देखा.”

इसे भी पढ़े- फिल्म Sherni का ट्रेलर रिलीज, फॉरेस्ट ऑफिसर के किरदार में हैं Vidya Balan

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू लगातार कैप्टन अमरिन्दर सिंह पर 2015 बेअदबी और पुलिस फायरिंग के मामलों में बादल परिवार को बचाने का आरोप लगाते रहे हैं. उन्होंने कोटकपूरा मामले की जांच में गड़बड़ी के लिए मुख्यमंत्री को जिम्मेदार ठहराया है.

देखिए वीडियो-

read more- Chhattisgarh Ranked Second by Central Department of Health and Family Welfare for the FY 2021-22