दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर हो या विदेशी खिलाड़ी हर किसी की अपनी अलग पहचान और पॉपुलैरिटी है. इनकी पॉपुलैरिटी का कोई जवाब नहीं. यही वजह है कि क्रिकेट को चाहने वाले लोग कई दफा अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स को कॉपी करते हैं. कई फैंस ने तो अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स के हमशक्लों को भी खोज लिया है. हम आपको दिखाते हैं क्रिकेट के उन दिग्गज खिलाड़ियों के डुप्लिकेट्स की वायरल तस्वीरें.

Team India के तेज गेंदबाज Ishant Sharma की शक्ल स्वीडन के स्टार फुटबॉलर Zlatan Ibrahimovic से काफी मिलती जुलती है. इन दोनों के लंबे बाल, नुकीली नाक और दाढ़ी का स्टाइल काफी मैच करती है.

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर Chris Lynn का चेहरा और स्टाइल एडल्ट मूवी स्टार Johnny Sins से काफी मिलता जुलता है. दोनों का हेल्थ फेस बॉडी एक जैसी दिखती है.

कुछ समय पहले टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज Shikhar Dhawan का ये डुप्लिकेट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. यहां तक कि Virender Sehwag ने भी इसकी फोटो शेयर करते हुए धवन को बर्थडे विश किया था.

इसे भी पढ़ें- तेलीबांधा तालाब बना सुसाइड पॉइंट, एक हफ्ते में मिली दूसरी लाश 

श्रीलंका के गेंदबाज Lasith Malinga का चेहरा बॉलीवुड एक्टर Omkar Das Manikpuri से काफी मिलता जुलता है. इस एक्टर ने Peepli Live मूवी में Nattha का किरदार निभाया था. World Cup 2011 के फाइनल में श्रीलंका की हार के बाद मलिंगा और ओमकार की तस्वीरें काफी वायरल हुईं थीं.

भारतीय टीम के कप्तान Virat Kohli की शक्ल तुर्की के एक्टर से मिलती है, जिनका नाम है Cavit Cetin Guner. इस एक्टर ने मशहूर वेब सीरीज Dirilis Ertugrul में अहम रोल निभाया है. इस सीरीज में Ottoman Empire यानी ‘उस्मानिया सल्तनत’ के उभरने की दास्तां बताई गई है.

इसे भी पढ़ें- टीकाकरण पर अजय चंद्राकर ने पंजाब के जरिए छत्तीसगढ़ सरकार पर साधा निशाना… 

Virat Kohli का एक और डुप्लीकेट इंटरनेट पर मौजूद है. Gaurav Arora नाम का शख्स कभी टिक-टॉक स्टार रहा है, लेकिन इस एप्प के भारत में बैन होने के बाद वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गया है, यहां गौरव के करीब 70 हजार फॉलोअर्स हैं.

ऑस्ट्रेलिया के स्टार क्रिकेटर David Warner ने एक ईंट भट्टा में काम करने वाले मजदूर की फोटो शेयर की थी. वॉर्नर ने बताया कि इस मजदूर की तस्वीर को टैग करते हुए उनसे हजारों बार पूछा गया है कि क्या ये आप हो?

इसे भी पढ़ें- twitter ने फिर लगाया उप राष्ट्रपति के अकाउंट में ‘ब्लू टिक’

Sachin Tendulkar के डुप्लीकेट Balbir Chand पंजाब के निवासी है. उनको अक्सर इंटरनेशनल मैच के दौरान स्टेडियम में देखा गया है. सचिन और बलबीर ने एक साथ एड शूट भी किया है.

पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान Steve Smith के डुप्लीकेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुईं थीं. फोटो के मुताबिक ये शख्स राज मिस्त्री है.