मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने शनिवार को नागपुर में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से उनके निवास पर मुलाकात की. इस मौके पर संजय दत्त ने नितिन गडकरी की पैर छूकर आशीर्वाद लिया. दोनों की इस मुलाकात के बाद राजनीतिक अटकलें भी तेज हो गई हैं. अभी तक इस गुप्त बैठक में दोनों के बीच क्या बात हुई यह जानकारी सामने नहीं आ सकी है.

दरअसल, संजय दत्त शनिवार को नागपुर पहुंचे थे और इसके बाद वे वर्धा रोड स्थित नितिन गडकरी के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे. पहुंचते ही संजय दत्त ने गडकरी के पैर छूकर उनसे आशीर्वाद लिया. दोनों के बीच कुछ देर बातें भी हुई. इसके बाद संजय दत्त गडकरी के घर में बने भगवान गणपति के मंदिर में भी दर्शन करने के लिए पहुंचे. जहां उन्होंने बप्पा के सामने बैठकर प्रार्थना की. इस दौरान गडकरी उनके पीछे खड़े हुए थे.

संजय दत्त महाराष्ट्र के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत के घर भी पहुंचे. यहां उन्होंने उनके बेटे और बहू से भी मुलाकात की. नितिन राउत के बेटे की शादी फरवरी में ही हुई थी. लेकिन उन्होंने बढ़ते संक्रमण के चलते रिसेप्शन कैंसिल कर दिया था.

बता दें कि 2019 में भी संजय अचानक इसी तरह गडकरी से नागपुर में उनके घर पर मुलाकात करने के लिए पहुंचे हुए थे. यह मुलाकात महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों से पहले की थी. उस समय भी राजनीतिक अटकलें तेज हो गई थीं.

read more- Chhattisgarh Ranked Second by Central Department of Health and Family Welfare for the FY 2021-22