मनोज यादव, कोरबा। अपने रिश्तेदार के यहां गई युवती दुष्कर्म का शिकार हो गई. पड़ोस में रहने वाले युवक ने उससे जान पहचान बढ़ाया, फिर उसके खाने में नशीली दवा मिलाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म कर दिया. युवती को होश आने पर घटना की जानकारी हुई. पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. इसके बाद आरोपी के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराई. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को मध्य प्रदेश के कटनी से गिरफ्तार किया है.

जमाना जिस तरह से बिगड़ रहा है उस दौर में खास तौर पर महिला वर्ग को काफी सतर्क रहने की जरूरत है इसके साथ ही आप परिचित लोगों से नजदीकी बढ़ाने और उनकी बातों में नहीं आने पर जोर दिया जा रहा है इस तरह की सलाह की उपेक्षा करने पर उनके साथ अनहोनी भी हो रही हैं कोरबा जिले की मानिकपुर पुलिस ने मुकेश केसरवानी नामक आरोपी को ऐसे ही एक मामले में गिरफ्तार किया है मध्य प्रदेश के चूना उत्पादक जिले कटनी से उसकी गिरफ्तारी की गई है

सूचनाओं के अनुसार क्षेत्र की एक युवती अपने रिश्तेदार के यहां अनूपपुर जिले के बिजुरी गई हुई थी आरोपी ने संपर्क बढ़ाते हुए उसके साथ विश्वासघात किया और इस घटना को अंजाम दिया. चौकी प्रभारी अशोक पांडे ने बताया कि बिजुरी के अलावा कोरबा में भी आरोपी ने इस तरह का कृत्य किया है. आरोपी के खिलाफ 376 का केस दर्ज किया गया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार किया गया है, उसे अगली कार्यवाही के लिए भेजा जा रहा है.

read more- Chhattisgarh Ranked Second by Central Department of Health and Family Welfare for the FY 2021-22