मुंबई. पॉपुलर टीवी कपल आशा नेगी और रित्विक धनजानी का पिछले साल ब्रेकअप हो गया है. इनके ब्रेकअप की खबरें लंबे समय से चर्चा में बनी हुई थीं. टीवी के पॉपुलर शो पवित्र रिश्ता सीरियल में आशा और रित्विक एक साथ नजर आए थे. वहीं से दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. दोनों लगभग 6 साल साल तक रिलेशनशिप में थे. मगर जब दोनों के बीच चीजें बिगड़ने लगीं तब आशा और रित्विक ने अलग होने का फैसला लिया है.

ब्रेकअप को लेकर पहले तो दोनों चुप थे, लेकिन अब आशा ने ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है. रित्विक से अलग होने के बाद आशा नेगी ने कहा कि दोनों आज भी जब चाहे बात करते हैं. दोनों अपनी-अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि दोनों ने अच्छे मोड़ पर आकर रिलेशनशिप को खत्म किया है. साथ ही कहा वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में पब्लिक में बात नहीं करना चाहती हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MsNegi (@ashanegi)

आशा नेगी ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में अपनी और रित्विक के इक्वेशन के बारे में कहा,”दो अलग हो गए अच्छा है. हम दोनों के अच्छे टर्म हैं और जब भी हम एक-दूसरे से बात करना चाहते हैं, एक-दूसरे को कुछ बताना चाहते हैं, तो हम वह करते हैं और यह सब सामान्य है. वह आगे बढ़ गए है, मैं भी मूव ऑन हो गई हूं और मुझे लगता है कि अब एक साल से ज्यादा हो गया है. इसलिए हम सभी को आगे बढ़ना चाहिए.”

आशा नेगी आगे कहती हैं, “आप चाहते हैं कि दूसरा व्यक्ति खुश, स्वस्थ और टॉप सक्सेसफुल हो… मुझे लगता है कि यह सबसे जरूरी बात है. इसलिए मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है, कि हम दोनों एक दूसरे के लिए सबसे अच्छा चाहते हैं. वह कुछ ऐसा है जो सुंदर है, जो वहां होना चाहिए.”

नए शो में नजर आएंगी आशा नेगी

वर्कफ्रंट की बात करें तो आशा नेगी टीवी सीरियल, ‘ख्वाबों के परिंदे’ में दिखाई देंगी. इस शो के बारे में आशा नेगी ने कहा, “मुझे ट्रैवलिंग करना पसंद है और इसकी शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में होनी थी, इसलिए मैंने सोचा कि ऐसी कोई वजह नहीं है जिससे मैं इसे ना कह सकूं. यह आने वाली पीढ़ी के हिसाब से बनाया गय शो है, मैंने पहले कभी इस तरह के शो नहीं किए थे.”

May be a close-up of 1 person