रायपुर। पेट्रोल की क़ीमत 100 रुपए से पार होने पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने साथियों के साथ साइकिल रैली निकालकर विरोध-प्रदर्शन किया. इस दौरान किसी ने नरेंद्र मोदी, तो किसी ने स्मृति ईरानी, तो किसी ने धर्मेंद्र प्रधान तो किसी ने सुनील सोनी और रमन सिंह का मुखौटा लगाया हुआ था. विरोध-प्रदर्शन का यह तरीका लोगों को खासा आकर्षित कर रहा था.

कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने कहा कि 5 राज्यों में हो रहे चुनाव के निपटते ही केंद्र में बैठी मोदी सरकार सिर्फ 1 माह में 17 बार मूल्य वृद्धि की धीरे-धीरे पेट्रोलियम पदार्थों की क़ीमत को 100 रुपए प्लस कर देना बहुत ही चिंताजनक और शर्मनाक है. उन्होंने कहा कि बात सिर्फ पेट्रोल-डीजल की नहीं है. आज गैस की कीमत आसमान छू रही है. लोगों के घर का बजट बिगड़ गया है.

विनोद तिवारी ने यह भी कहा कि इस महामारी के दौर में भी मोदी सरकार वैक्सीन और ऑक्सीजन पर जीएसटी लगा मुनाफ़ा कमाने से बाज नही आ रही है. सरसों तेल की क़ीमत एक साल में 70 से 155 रुपए हो गया है. हर तरफ़ महंगाई बढ़ा कर केंद्र की मोदी सरकार आम जनता का तेल निकालने में जुटी हुई है, जिसका जवाब देश की जनता मोदी सरकार को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में अवश्य देगी.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ः विधायक निधि पर सियासत गरमाई, उठने लगी ये मांग 

विरोध-प्रदर्शन में प्रमुख रूप से संजय तिवारी, समीर चौहान, राम चक्रधारी, बिज्जू बंजारे, विक्की वाधवानी, रूबल मेहता, अपराजित तिवारी, विकास तिवारी, गौरव जेठी, विक्की रात्रे, विक्की मानिकपुरी, नारायण, जगबंधु भर्ती, सागर बाघमारे, लक्ष्य, अभिनव पाठक, श्याम झा, संजू, शुभम, पराडियम प्रदयुम बेहरा आदि साथी सम्मिलित रहे.

Read more : Chhattisgarh Ranked Second by Central Department of Health and Family Welfare for the FY 2021-22