बाराबंकी. जिले की तहसील रामसनेहीघाट के ताशीपुर गांव मे बुधवार की बीती रात चार हमलावरों ने मंदिर के पुजारी पर प्राणघातक हमला कर दिया. जिससे पुजारी गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों ने उन्हें गंभीर अवस्था मे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पंहुचाया. वहां के चिकित्सकों ने हालत को देखते हुए पुजारी को जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया. गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजे गए. पुजारी की हालत गंभीर बनी हुई है

बता दें कि कुछ दिनों पर टिकैतनगर थानाक्षेत्र के खमौली गांव मे स्थित हनुमान मंदिर के पुजारी सुरेश चंद्र चौहान की मंदिर में ही सोते समय किसी धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी थी. उस घटना के कई दिन बीत जाने के बाद अभी तक खुलासा भी नही हो पाया है. जबकि उस मंदिर से ही कुछ किलो मीटर की दूरी पर स्थित ताशीपुर गांव में स्थित नर्वदेश्वर मंदिर के पुजारी पर बुधवार की देररात 4 हमलावरों ने प्राणघातक हमला कर दिया. जिससे पुजारी घनश्याम दास गम्भीर रूप से घायल हो गए वो तो ताशीपुर के ग्रामीणों ने घायल घनश्याम दास उर्फ लूचुपुछू बाबा को इलाज के लिये सीएचसी पंहुचाया.

इसे भी पढ़ें – पुजारी की निर्मम हत्या, मंदिर परिसर में रक्तरंजित मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद पुजारी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां पर पुजारी की हालत चिंताजनक बनी हुई है. पुलिस की माने तो पुरानी रंजिश में हमला किया गया है. जांच की जा रही है जल्द ही जो भी दोषी होगा उसे सलाखों के पीछे भेजा जाएगा. कठोर दंडात्मक कार्यवाई की जाएगी.

Read more – Corona Virus: Fresh Guidelines Issued for Children; Remdesivir Ruled Out