रमेश बत्रा, तिल्दा। खरोरा थाना क्षेत्र के पथरकुंडी में एक महिला की अधजली लाश मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है. महिला की लाश गांव के शमशान घाट के पास एक मैदान में मिली. लाश मिलने की खबर पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है.

रविवार सुबह शमशान घाट के पास से गुजर रहे कुछ लोगों को पास ही मैदान में एक महिला की अधजली लाश दिखाई दी. जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. उधर सूचना पर खरोरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी. जिसके बाद पुलिस ने लाश का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतिका की पहचान 4 दिन पहले लापता हुई सुनीता बारले के रुप में हुई है.

पुलिस ने लाश के पास से एक माचिस की डिब्बी भी बरामद की है. पृथम दृष्टया पुलिस इसे हत्या की वारदात मान रही है. यह माना जा रहा है कि महिला की हत्या करने के बाद उसके शव को यहां लाया गया और जलाकर उसकी पहचान छिपाने की कोशिश की गई है. इस बात का पता नहीं चल सका है कि मृतिका की हत्या किसने और क्यों किया है. फिलहाल पीएम रिपोर्ट और पुलिस जांच के बाद ही महिला के लापता होने और उसकी हत्या की सही वजह सामने आ सकेगी.