शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश में मानसून ने दस्तक दी है. मौसम विभाग ने प्रदेश के कई संभागों में भारी बारिश की चेतावनी दी है. वहीं शनिवार को राजधानी भोपाल में आंधी, तूफान के साथ जोरदार बारिश हुई. इस दौरान टॉकीज चौराहे पर पेड़ गिरने से 4 से 5 लोग दब गए.

बता दें कि राजधानी में भारी बारिश के साथ जोरदार आंधी आई, जिसके चलते शहर में कई जगहों पर पेड़ गिर पड़े. मुख्यमंत्री निवास, गवर्नर हाउस और श्यामला हिल्स थाना क्षेत्र में भी कई पेड़ गिरने की खबर है. वहीं लगभग 30 मिनट पहले भोपाल टॉकीज चौराहे पर पेड़ गिरने से 4-5 लोग दब गए. हालांकि राहगीरों और रहवासियों द्वारा दबे हुए लोगों को निकालने की कोशिश जारी है.

इसे भी पढ़ें ः BREAKING : दिग्विजय सिंह सहित 30 कांग्रेसियों के खिलाफ अपराध दर्ज, ये है मामला

गौरतलब है कि प्रदेश में अरब सागर और बंगाल की खाड़ी से आए बादलों के कारण लगातार बारिश हो रही है. एमपी में मानसून ने धमाकेदार एंट्री के ,साथ दस्तक दी है. प्रदेश में बारिश का सिलसिला लगातार जारी है, फिर मौसम ने अचानक करवट बदली और अगले 24 घंटे में प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने 11 जिलों में अति भारी वर्षा का ऑरेंज अलर्ट और 2 दर्जन जिलों में भारी वर्षा का येलो अलर्ट जारी कर दिया है.

इसे भी पढ़ें ः मुख्यमंत्री के खिलाफ फेसबुक में अभद्र टिप्पणी, आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

हमारे whatsapp ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें