लखनऊ. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने बीजेपी 2022 में योगी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी इस सवाल के जवाब में कहा कि जनता के सवालों के जवाब अगर भारतीय जनता पार्टी नहीं दे पाएगी तो इस बार प्रदेश की जनता भाजपा को हटाने के लिए तैयार हैं. कोई भी चेहरा ले आएं और किसी के भी नेतृत्व में चुनाव लड़े.

अखिलेश यादव ने कहा कि पहले भारतीय जनता पार्टी को पलटकर अपने संकल्प पत्र को पढ़ना चाहिए. किसानों की आय दुगुनी करने के लिए क्या किया है ? बेरोजगार नौजवानों के लिए क्या किया है ? जिस प्रदेश ने प्रधानमंत्री दिए हों, मुख्यमंत्री दिए हों, बड़े-बड़े आयोजन किए हो, उस प्रदेश की सरकार को व्यापारियों के इन्वेस्टमेंट के लिए आयोजन किए हो, उनको बताना चाहिए कि व्यापारियों के लिए कितना इन्वेस्टमेंट हुआ है ? पेट्रोल डीजल महंगा हुआ है. भाजपा को बढ़ती हुई महंगाई पर जवाब देना चाहिए. अपने संविधान को पढ़ लेना चाहिए.

सपा प्रमुख ने कहा कि जिस समय जिला पंचायत सदस्यों के चुनाव हो रहे थे, जनता ने नकार दिया और इनके सदस्य नहीं जीते जिसके परिणाम सभी के सामने हैं. जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव के लिए भाजपा चुनाव नहीं लड़ रही है. जिलों के कप्तान और जिलाधिकारी चुनाव लड़ रहे हैं. जब बोर्ड के गठन के लिए मौका मिला था, तब उन्होंने मनमाने ढंग से अपने सदस्य ना बनाकर जिला मजिस्ट्रेट और कप्तान को लगा दिया है चुनाव लड़ने के लिए.

इसे भी पढ़ें – अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनाव को लेकर दिया बयान, कहा- चाचा से होगा गठबंधन

सैफई में मुलायम सिंह यादव की पौत्री के वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे अखिलेश यादव क्षेत्रीय प्रीतिभोज के कार्यक्रम में जनता से मिलने के लिए पहुंचे. उन्होंने कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता से मुलाकात की 2022 के चुनाव में आगे बढ़कर चुनाव में सपा को जिताने लिए भी लोगों से कहा है.

Read more – Delhi Government Announces Ex-Gratia of Rs 1 Crore to Families of Martyrs from Défense Forces