अयोध्या. आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने राम मंदिर निर्माण में घोटाला का आरोप लगाते हुए सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि चंदा चोरी के चलते भगवान राम के मंदिर निर्माण में रोक लगी हुई है. आखिर मैं पूछना चाहता हूं कि इस भ्रष्टाचार की जांच होगी कि नहीं.

संजय सिंह ने कहा कि संतो ने एक मीटिंग की. वहां पर बोला गया कि हम राम के भक्त बच्चों की तरह है. लेकिन ये बीजेपी नेता क्या कर रहे हैं. जमीन घोटाले कर रहे हैं. 20 लाख की जमीन ढाई करोड़ में बेच दी गई है. आप सांसद ने कहा कि आचार्य देवेंद्र प्रसाद के पास बीजेपी का मेयर जाता है. वो 20 लाख में जमीन देते है, लेकिन उसी जमीन को मेयर और उसका रिश्तेदार करोड़ो में बेच देते हैं. इसमें राजस्व का नुकसान हुआ. स्टांप का घोटाला किया गया. इसमें अधिकारीयों की भी जांच होनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें – राम मंदिर जमीन घोटाला मामला : सांसद संजय सिंह ने कहा- विहिप का दावा झूठा, हुई है हेराफेरी

बता दें कि संजय सिंह ने विश्व हिंदू परिषद (विहिप) का दावा को झूठा बताया है. उन्होंने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट बाजार की वर्तमान कीमतों पर भूमि की खरीद करता तो उसे कम से कम 24 हजार वर्ग मीटर भूमि मिल सकती थी, जबकि ट्रस्ट ने 18.5 करोड़ रुपए चुकाकर केवल 12 हजार वर्ग मीटर भूमि खरीदी है.

Read more – India reports 53,256 Corona cases ; Delta Plus a “Variant of Concern”