रायपुर। युवा कांग्रेस मीडिया विभाग ने बढ़ती महंगाई को लेकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. रायपुर के राजीव गांधी चौक पर बाइक, गैस, पेट्रोल, डीजल को रस्सी बांधकर फांसी लगाया गया. बीच सड़क पर चूल्हे में लकड़ी जलाकर खाना पकाया गया. मीडिया विभाग के कार्यकर्ता तख्ती पकड़कर खाना बनाते नजर आए. सड़क पर बैठकर सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया.

महंगाई से बिगड़ी घर की अर्थव्यवस्था

युवा कांग्रेस मीडिया विभाग प्रमुख निखिल द्विवेदी ने कहा कि लगातार 7 वर्षों में नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार ने आम आदमी की जेब में डाका डाला है. महंगाई आज चरम सीमा पर पहुंच गई है. केंद्र सरकार की सारी योजनाएं विफल रही है. आज आम आदमी महंगाई की मार से इस तरह जूझ रहा है कि घर की अर्थव्यवस्था ही डगमगा चुकी है.

कीमतों को काबू पर लाने की मांग 

उन्होंने कहा कि आज राजीव गांधी चौक पर मोटरसाइकिल, पेट्रोल, डीजल, गैस सिलेंडर को फांसी लगाकर सांकेतिक रूप से केंद्र सरकार को जगाने का प्रयास किया गया. केंद्र की मोदी सरकार से मांग करते हैं कि जिस प्रकार प्रतिदिन पेट्रोल, डीजल के दाम में बढ़ोतरी हो रही है, आम आदमी बहुत परेशान हैं. जल्द से जल्द इन कीमतों को काबू किया जाए. आम आदमी को राहत प्रदान की जाए.

इसे भी पढ़ें- इंसान की शक्ल में हैवान: दबंगों ने की पंडो जनजाति के 8 लोगों की बेदम पिटाई, करीब 3 लाख का लगाया जुर्माना, देखें VIDEO 

प्रदर्शन में ये रहे मौजूद

इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से मीडिया विभाग चेयरमैन निखिल द्विवेदी युवा, कांग्रेस महासचिव जॉन अध्यक्ष आकाशदीप शर्मा, सुमित साव, वसीम मेमन, आफताब अहमद, प्रशांत कुमार, रणवीर सिंह, जाहिद अली एनएसयूआई मीडिया विभाग चेयरमैन तुषार गुहा मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें- आपस में भिड़े बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ता: विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं के बीच जमकर हुई धक्का-मुक्की, देखें VIDEO 

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material