लखनऊ. उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी इस बार विधानसभा चुनाव में 300 पार के नारे के साथ मैदान में उतरेगी. मुख्यमंत्री योगी की कोर टीम के साथ बैठक में 2022 के एजेंडे का रोड मैप बनाया गया.

मंगलवार का दिन बीजेपी के लिए गहमागहमी भरा रहा. पूरे दिन बीजेपी के अंदर हलचल रही. बीजेपी मुख्यालय पर पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष और प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह की मौजूदगी में योगी आदित्यनाथ के साथ बीजेपी कोर कमेटी की बैठक हुई, जो देर रात तक चली. इस बैठक में मिशन 2022 के रोडमैप को लेकर विस्तृत चर्चा हुई. बैठक में निर्णय लिया गया कि अगले साल के चुनाव में पार्टी संगठन 300 पार के नारे के साथ चुनाव मैदान में उतरेगा.

इसे भी पढ़ें – पहली बार ग्राम प्रधानों और किसानों को मिलेगा अपना पंचायत भवन

बीएल संतोष और राधामोहन सिंह फिर से लखनऊ पहुंचे हुए हैं. वह दो दिन के दौरे पर यहां आए हैं. उनके आने के बाद बीजेपी में हलचल बढ़ गई. मंगलवार को कई बैठकें हुई. पहले बीएल संतोष और राधामोहन सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बातचीत की. इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कैबिनेट मंत्रियों और बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्षों की मीटिंग में हुई, जिसमें बीएल संतोष और राधामोहन सिंह भी शामिल थे.

Read more – 50,848 Coronavirus Cases recorded; 40 Delta Plus Variant cases Detected