शब्बीर/राकेश, भोपाल। मध्य प्रदेश में रिकॉर्ड वैक्सीनेशन होने पर सूबे की सियासत गरमा गई है. कमलनाथ के ट्वीट पर राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार किया है. सिंधिया ने कहा कि जो लोग अफवाह फैला रहे थे, आज वही लोग भाग-भाग कर टीका लगवा रहे हैं. कांग्रेस की सोच यही है, जो महामारी के वक्त भी राजनीति कर रही है.

इसे भी पढ़ें ः कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बत्ती गुल, पूर्व मंत्री ने बदला PC का मुद्दा, बोले- बिजली महंगी होने का विकास शिवराज के नाम

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 15 दिन के अंदर दूसरी बार भोपाल के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए वैक्सीनेशन वर्ल्ड रिकॉर्ड पर बोले कि इस कीर्तिमान का श्रेय सीएम शिवराज सिंह और प्रशासन को जाता है. वहीं विपक्ष द्वारा वैक्सीनेशन महाअभियान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस यही करती रही तो जनता के दिल में कभी जगह नहीं बना पाएगी. कांग्रेस डूबती हुई जहाज है, जो आगे डूबती चली जाएगी. जो विपक्षी दल राजनीति कर रहे हैं, जनता उन्हें बार-बार आईना दिखाएगी.

इसे भी पढ़ें ः  राजधानी में एक बार फिर बारिश का कहर, पेड़ गिरने से लगभग दो दर्जन गाड़ियां हुई क्षतिग्रस्त

दोबारा दौरे पर बोले सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने 15 दिन के अंदर दूसरे बार भोपाल के दौर पर कहा कि मध्य प्रदेश का निवासी हूं, भोपाल नहीं आऊंगा तो कहां जाऊंगा. जनसेवा के पथ पर चला हूं, इसलिए दौरा अनिवार्य है. ये दौरे आगे भी चलते रहेंगे. दरअसल, सिंधिया पिछले 10 दिन में 11 जिलों में दौर कर चुके हैं.

बिजली दर बढ़ाने की सिंधिया ने वकालत

मध्य प्रदेश में बिजली दर बढ़ाने की ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वकालत की है. सिंधिया ने कहा कि कोरोना के कारण पूरे विश्व में वित्तीय संकट आया है. जन कल्याण योजनाओं को आगे बढ़ाना है तो बुक्स को भी बैलेंस करना होगा. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कई जनकल्याण योजनाएं चला रही है, प्रदेश में विकास करना है और औद्योगिककरण करना है.

इसे भी पढ़ें ः MP ने वैक्सीनेशन महाअभियान के दूसरे दिन भी रचा इतिहास, लगभग 9 लाख लोगों को टीका लगाकर पहले स्थान पर काबिज

आपको बता दें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने वैक्सीनेशन महाअभियान में गड़बड़ी का आरोप लगाया था. कमलनाथ ने  महाभियान में वैक्सीनेशन के आंकड़ों को लेकर सवाल उठाया. कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि महाभियान के एक दिन पहले और उसके दूसरे दिन कुछ सौ टीके ही लगाए गए. कमलनाथ ने इसे करोड़ों लोगों के जीवन से जोड़ते हुए सरकार से स्पष्टीकरण की मांग की.

इसे भी पढ़ें ः पूर्व सीएम ने वैक्सीनेशन महाभियान में लगाया गड़बड़ी का आरोप, सरकार से मांगा जवाब, कहा- करोड़ों लोगों के जीवन का सवाल है