रायपुर। छत्तीसगढ़ में इन दिनों आय से अधिक संपत्ति जमा करने के मामले में सियासी पारा हाई है. रमन सिंह ने ट्वीट कर कांग्रेस नेता विनोद तिवारी पर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कूटरचित दस्तावेज जारी कर मेरी और मेरे परिवार की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. जबकि गृह मंत्रालय ने जांच से सम्बन्धित कोई दस्तावेज नहीं भेजा. इस कृत्य पर गृह मंत्रालय ने मुख्यसचिव को पत्र लिखकर यह जरूर कहा है कि आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

रमन सिंह ने विनोद तिवारी पर लगाया आरोप

दरअसल, रमन सिंह पर कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने आय से अधिक संपत्ति जमा करने का आरोप लगाया था. इसकी शिकायत प्रधानमंत्री कार्यालय में की गई थी. इसके बाद दिल्ली से शिकायत को छत्तीसगढ़ ट्रांसफर कर दिया गया था. इसके बाद से सियासत जारी है. अब ये सियासी भूचाल उबाल मारने लगा है.

विनोद तिवारी पर झूठ बोलकर बदनाम करने का आरोप

इसके पहले भाजपा ने कांग्रेस नेता विनोद तिवारी पर झूठ बोलकर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह को बदनाम करने का आरोप लगाया था. आय से अधिक संपत्ति की शिकायत पर संज्ञान लेने की बात कही थी, जबकि विनोद तिवारी ने दूसरे विषय पर पीएमओ को चिठ्ठी लिखी थी. मामले में केंद्रीय गृह मंत्रालय ने विनोद तिवारी पर कार्रवाई के लिए मुख्य सचिव को पत्र लिखा है. इस कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने पलटवार किया है.

इस पर कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य को दोनों हाथों से लूटने और लुटवाने वाले रमन सिंह और उनके पुत्र अभिषेक सिंह के आय से अधिक संपत्ति के मामले में कार्रवाई के लिए यदि मुझे जेल जाना पड़े, तो सहर्ष स्वीकार है.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक