मुंबई। टीवी सीरियल की टीआरपी लिस्ट आ गई है. ऑरमैक्स मीडिया ने इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखे जाने वाले सीरियल की लिस्ट जारी की है. हर हफ्ते की तरह इस बार भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे आगे है. वहीं शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने अपनी जगह बनाई रखी है.

देखिए पूरी लिस्ट..

तारक मेहता का उल्टा चश्मा-

कॉमेडी टीवी शो तारक मोहता का उल्टा चश्मा हमेशा की तरह चार्ट में सबसे आगे है और दर्शक शो के एपिसोड का पूरी तरह से आनंद लेते नजर आ रहे हैं. रंग तरंग रिसॉर्ट में मिशन काला कौवा दिल जीत रहा है और इसलिए इस हफ्ते भी शो को पहले स्थान पर रखा गया है.

अनुपमा-

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर शो अनुपमा हर नए एपिसोड के साथ दिल जीत रहा है. ये शो शुरू से ही बार्क टीआरपी लिस्ट में राज कर रहा है और ओरमैक्स मीडिया की टीआरपी लिस्ट में यह शो लगातार दूसरे नंबर बना हुआ है.

सुपर डांसर चैप्टर 4-

सुपर डांसर चैप्टर 4 के प्रतियोगी हर हफ्ते अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को हैरान कर देते हैं. पिछले हफ्ते का एपिसोड मनोरंजन से भरपूर था और इसलिए शो चार्ट ऊपर आ गया है. सुपर डांसर चैप्टर 4 को इस हफ्ते तीसरा स्थान मिला है.

इंडियन आइडल 12-

विवादों की वजह से इंडियन आइडल 12 इस हफ्ते चौथे स्थान पर पहुंच गया है.  रियलिटी शो में ड्रामा काफी बोरिंग हो गया है, इसलिए दर्शकों ने शो देखना बंद कर दिया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है-

कहानी वर्तमान में कार्तिक के लिए सीरत की भावनाओं और उससे दूर रहने के उसके संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है. इस शो ने ओरमैक्स मीडिया की टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए रखी है और ये पांचवें स्थान पर है.

Read more – India: 54,069 New Cases; 2,98,29,516 Infected Since the Outbreak