कुमार इन्दर, जबलपुर। बीजेपी की नेत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के वेटनरी डॉक्टर से की गई बदसलूकी का मामला तूल पकड़ने लगा है. इसी कड़ी में आज जबलपुर में कांग्रेस नेता सौरभ नाटी शर्मा एवं सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मेनका गांधी को माफी मांगने की मांग की. कांग्रेस कार्यकर्ता आज सांसद राकेश सिंह से मिलकर एक पत्र सौंपकर मांग की.

पत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सांसद राकेश सिंह से ये मांग कर रहे हैं कि वो मेनका गांधी पर शहर के लोगों से माफी मांगने के लिए दबाव बनाए, लेकिन कांग्रेसी कार्यकर्ता राकेश सिंह तक पहुंच पाते इससे पहले ही पुलिस ने कांग्रेस के प्रदेश सचिव सौरभ नाटी शर्मा को उनके घर में ही नजरबंद कर दिया. काफी देर बाद पुलिस ने उनको सिविल लाइन थाने तक आने की इजाजत दी. इस बीच पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच हल्की नोंक झोंक भी देखने को मिली. करीब 2 घंटे तक पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच बहस चलती रही.

आपको बता दें की कुछ दिन पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने एक वेटरनरी डॉक्टर से फोन पर बात करते हुए बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. मेनका गांधी का एक ऑडियो भी सामने आया था. जिसमें वह डॉक्टर को भद्दी गाली देते हुए सुनाई दे रही हैं. इसी बात को लेकर अब देशभर में गुस्सा देखा जा रहा है. देशभर के वेटनरी डॉक्टरों में भी नाराजगी है. वहीं इस मामले को लेकर कल शनिवार को पूर्व मंत्री और जबलपुर से बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने भी एक ट्वीट कर मेनका गांधी को बेहद घटिया महिला कहा था. अब देखना यह होगा कि अनुशासन की बात करने वाली भारतीय जनता पार्टी अपनी ही पार्टी की महिला नेत्री पर कार्रवाई करती है कि नहीं.

इसे भी पढ़ें ः MP का युवक पाकिस्तान से डेढ़ साल बाद लौटा घर, पाक पुलिस ने किया था गिरफ्तार, ये है मामला