दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohli की तारीफ करना पूर्व भारतीय ऑलराउंडर Irfan Pathan को भारी पड़ गया. ट्विटर पर एक फैन ने Irfan Pathan को विराट कोहली का चमचा बताया है. फैन ने कहा कि क्या पठान को विराट कोहली की तारीफ करने के लिए पैसे मिल रहे हैं.

दरअसल, World Test Championship के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. जिसके बाद टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohli की कप्तानी पर सवाल उठने लगे हैं. ट्विटर पर लोग विराट कोहली को कप्तानी से हटाने की मांग कर रहे हैं. विराट कोहली की जहां जमकर आलोचना हो रही है, इसी बीच Irfan Pathan ने Virat Kohli का तारीफ किया है. जो यूजर को अच्छा नहीं लगा, जिसके बाद उसने Irfan Pathan पर आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें- मुंबई की सड़कों पर साइकिल लेकर निकलीं Sunny Leone, वायरल हुआ वीडियो…

बता दें कि इस फैन के आरोप के बाद Irfan Pathan ने भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है. Irfan Pathan ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तो क्या आप मुझे दुनिया के बेस्ट खिलाड़ी की तारीफ करते देखना नहीं चाहते.’ फैन्स को Irfan Pathan का यह जवाब काफी पसंद आया और इस पर उन्होंने तरह-तरह के रिएक्शन दिए.

Irfan Pathan के इस ट्वीट के बाद फैन ने जवाब देते हुए लिखा कि, ‘जितनी तारीफ करनी है करो, लेकिन ऐसे मत करो कि आप एक फैन बन गए हो. यहां तक कि सबसे शानदार खिलाड़ियों में भी कुछ कमी जरूर होती है. उन बातों को भी उजागर करें.’

इसे भी पढ़ें- OMG! Raveena Tandon के सामने अचानक आया टाइगर, चिंतित हो गई एक्ट्रेस, Video Viral

बता दें कि International Cricket में रनों और शतकों की झड़ी लगाने वाले टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohli मौजूदा दौर में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में शुमार हैं, लेकिन कप्तानी में वह एक बार फिर नाकाम हो गए हैं. Virat की कप्तानी में भारत एक और ICC टूर्नामेंट हार गया है. Virat Kohli अब तक Team India को एक भी ICC टूर्नामेंट की ट्रॉफी नहीं दिला पाए हैं. इतना ही नहीं Kohli एक भी बार IPL की ट्रॉफी भी जिता नहीं पाए हैं.

जिसके बाद Virat Kohli की कप्तानी पर सवाल उठने लगे हैं, कि क्या उन्हें कप्तानी छोड़ देनी चाहिए? वहीं, मौजूदा हालात को देखते हुए इस बात में दम भी नजर आता है. भारत दें कि Virat Kohli के कप्तान बनने के बाद भारत को 2017 ICC चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान ने हरा दिया था. जिसके बाद 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने हराकर सपना तोड़ दिया था. इसके बाद अब 2021 ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भी विराट कोहली खिताब जीतने से चूक गए.