सुप्रिया पाण्डेय, रायपुर। छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर मोहन मरकाम ने आज दो साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है. इस खुशी में प्रदेश अध्यक्ष ने रायपुर स्थित कांग्रेस भवन में सुबह 7:45 बजे श्रमदान किया. वे दूधाधारी मंदिर में दर्शन कर आशीर्वाद भी लिया. इसके अलावा राजीव भवन में आयोजित वरिष्ठ कांग्रेसियों के कार्यक्रम में शामिल होंगे. राजीव भवन में एनएसयूआई द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे.

प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम का कहना है कि उनके कार्यकाल में संगठन में मजबूती आई है. पूरे 10 नगरी निकाय में उन्हीं को जीत मिली. ऐसा पहली बार हुआ, आने वाले समय में भी उन्हीं की सरकार सत्ता में आएगी. संगठन को मजबूत करने पर और जोर दिया जाएगा.

इसे भी पढ़े- मुख्यमंत्री बघेल से NMDC के चेयरमेन सुमित देब ने की मुलाकात, सीएम ने कहा- DRCLO का 75 प्रतिशत राज्य के उद्योगों को कराया जाए उपलब्ध 

बता दें कि मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने मोहन मरकाम को पीसीसी चीफ की जिम्मेदारी सौंपी थी. वहीं मोहन मरकाम के कार्यकाल के दो साल पूर्ण होने पर कांग्रेस पूरे छत्तीसगढ़ में आज कार्यक्रम करेगी.

इसे भी पढ़े- दूल्हे को उठा ले गई पुलिस, पूरी नहीं हो सकी रस्में, जानिए पूरा मामला

इसे भी पढ़े- कोरोना को हराने की तैयारी: राज्य में स्वास्थ्यगत अधोसंरचना को मजबूत करने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी- सीएम भूपेश बघेल

Read more –  UP Police Serves a Notice to Twitter India Head for’provoking communal unrest’