शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी में बीती रात फिर सैक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ हुआ है. राजधानी के ईश्वर नगर, नहरपार स्थित मकान में पुलिस की दबिश देकर एक पुरुष और पांच युवतियों को गिरफ्तार किया गया है. मामले में पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

टिकरापारा थाना पुलिस ने देह व्यापार की शिकायत पर ईश्वर नगर, नहर पार स्थित मकान में दबिश दी थी, जहां से एक पुरुष जागेश्वर साहू के अलावा महिला दलाल समेत पांच युवतियों को गिरफ्तार किया गया. युवतियां ईश्वर नगर, रावभाठा बंजारी, गुढ़ियारी बाजारपारा और कचना हाउसिंग बोर्ड की रहने वाली हैं.

टिकरापारा थाना पुलिस की टीम ने देह व्यापार की सूचना पर एक जवान को ग्राहक बनकर वहां भेजा था. जवान के साथ सौदा होते ही पॉइंटर के इशारे पर पुलिस टीम ने मकान में दबिश दी. मौके से आरोपियों के मोबाइल फोन के अलावा करीब 5 हजार रुपए नगद समेत अन्य आपत्तिजनक सामान भी मिले है. मौके पर सीएसपी पुरानीबस्ती मनोज ध्रुव, टिकरापारा थाना प्रभारी संजीव मिश्रा समेत आधा दर्जन से अधिक पुलिस जवान मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ः गौ तस्करी में संलिप्त आरक्षक! एसपी ने की ये कार्रवाई 

पुरानीबस्ती सीएसपी मनोज ध्रुव ने बताया कि लंबे समय से शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद पुलिस टीम ने कल देर रात घर पर दबिश दी है. मौके से एक के अलावा महिला दलाल समेत 5 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है. सभी महिलाएं रायपुर की ही रहने वाली है. सभी के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.