मुंबई. एक बार फिर दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार मुंबई के एक अस्पताल में एडमिट हो गए हैं. मंगलवार को उन्हें सांस संबंधित दिक्कतों के चलते मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक्टर दिलीप कुमार की हालत अभी स्थिर हैं और उन्हें ICU में निगरानी पर रखा गया हैं. इस महीने में ये दूसरी बार है जब एक्टर को अस्पताल में भर्ती किया गया है.

सांस लेने में हो रही तकलीफ

मिली जानकारी के अनुसार, उन्हें कल दिन में सांस लेने में तकलीफ हुई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी उम्र को देखते हुए, परिवार ने उन्हें एहतियात के तौर पर अस्पताल ले जाने का फैसला किया. अब वो ठीक हैं. उन्हें आईसीयू में रखा गया है ताकि डॉक्टर उनकी निगरानी कर सकें.

इसे भी पढ़ें- India v/s England : Rahul Dravid की कप्तानी में मिली थी जीत, क्या 14 साल बाद इतिहास दोहरा पाएगी भारत?

6 जून को हुए थे एडमिट 

बता दें कि 6 जून को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद दिलीप कुमार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां वो करीब 3-4 दिनों तक एडमिट रहे. जिसके बाद उन्हें 11 जून को डिस्चार्ज कर दिया गया था. अस्पताल से निकलते वक्त उन्हें स्ट्रेचर पर लेटा देखा गया था. दिलीप कुमार के साथ उनकी पत्नी सायरा बानो मौजूद दिखी थीं.

ट्वीट कर दी थी जानकारी 

डिस्चार्ज होने से पहले दिलीप कुमार के अकाउंट से ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी गई थी. ट्वीट कर लिखा था- आप सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना के साथ दिलीप साहब हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे हैं. आप लोगों का असिमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है.

इसे भी पढ़ें – उत्तर प्रदेश में दो दर्जन PCS का तबादला, देखिए पूरी सूची…

Read more – Vaccine no. 4 is here! DGCI Approves Moderna Vaccine for India