नई दिल्ली. दिल्‍ली से सटे राज्य पंजाब में 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं तो राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो चुकी है और राजनीतिक सरगर्मियां जोर पकड़ती जा रही हैं. आम आदमी पार्टी के मुखिया सीएम अरविंद केजरीवाल चुनाव के मद्देनजन पंजाब के दौरे पर पहुंचे हैं. इस पर दिल्‍ली के भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ट्वीट कर सीएम केजरीवाल पर पंजाबी में तंज कसा है.

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा कि मुल्क दे विज्ञापन मंत्री पंजाब दौरे ते यानी देश के विज्ञापन मंत्री पंजाब के दौरे पर. इसके साथ ही अपने ट्वीट के साथ गौतम ने सेव पंजाब हैशटैग के साथ लिखा है. गौरतलब है कि केजरीवाल की आम आदमी पार्टी के विज्ञापन मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं. गौतम गंभीर ने अपने ट्वीट में केजरीवाल को विज्ञापन मंत्री कहा है. ऐसे में साफ है कि भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने इसी को लेकर अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए निशाना साधा है.

इसे भी पढ़ें – ICC टेस्ट रैंकिंग : टॉप-5 में सिर्फ एक भारतीय, जानिए कप्तान कोहली का स्थान…

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर तंज कसा है इससे पहले गंभीर ने कहा था केजरीवाल घर में बंद होकर खुद ही अरेस्ट-अेस्ट चिल्ला रहे हैं. तब गंभीर ने ट्वीट किया था कि “किसान तो सिर्फ बहाना है, पंजाब की सियासत में आना है! खुद ही घर में बंद होकर हाउस अरेस्ट चिल्लाना, ये सिर्फ अरविंद केजरीवाल कर सकते हैं.

Read more – Vaccine no. 4 is here! DGCI Approves Moderna Vaccine for India