मुंबई. बॉलीवुड के एक्टर-एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फोटोज शेयर करते रहते हैं. कई खास मौके पर वे  अपने थ्रोबैक फोटो भी शेयर करते हैं. सोशल मीडिया पर तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं. कई एक्ट्रेस ने अपने बचपन और स्कूल डेज की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कीं है. ऐसे में आज हम आपको कई बॉलीवुड एक्ट्रेस की स्कूल वाली फोटो दिखाएंगे, जिसमें एक्ट्रेस ने स्कूल यूनिफॉर्म पहना हुआ है.

एक्ट्रेस Priyanka Chopra की स्कूल डेज की तस्वीर सामने आई है. प्रियंका स्कूल डेज स्कूल कैबिनेट का भी हिस्सा थीं और नीलगिरी हाउस की कैप्टन भी रहीं. प्रियंका की ये तस्वीर काफी वायरल हो चुकी है.

Deepika Padukone की बचपन की तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में दीपिका के एक हाथ में सर्टीफिकेट और एक हाथ में ट्रॉफी लिए नजर आ रही हैं. स्कूल ड्रेस में नजर आ रहीं दीपिका के उस समय बॉयकट बाल हुआ करते थे.

इसे भी पढ़ें- बालकनी से कूदना चाहते थे T-20 वर्ल्ड कप विजेता टीम के ये क्रिकेटर, खुद किया खुलासा …

Parineeti Chopra की स्कूल डेज की तस्वीर भी सामने आई हैं. परिणीति इसमें यूनिफॉर्म में तो नहीं नजर आ रही हैं, लेकिन ये तस्वीर स्कूली दिनों की है. परिणीति चोपड़ा इस तस्वीर में एक फेस्ट के लिए तैयार नजर आ रही हैं.

Disha Patani की स्कूल फोटो तो हाल के दिनों में ही वायरल हुई थी. इस तस्वीर में दिशा सलवार सूट में नजर आ रही हैं. उन दिनों दिशा के छोटे बाल हुआ करते थे.

Shilpa Shetty ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने स्कूल के दिनों की एक ग्रुप फोटो फैंस से शेयर किया था. इसमें वो मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं. दो चोटी और स्कूल यूनिफॉर्म में शिल्पा क्यूट लग रही हैं.

इसे भी पढ़ें- India v/s England : Rahul Dravid की कप्तानी में मिली थी जीत, क्या 14 साल बाद इतिहास दोहरा पाएगी भारत?

Taapsee Pannu बचपन में काफी पढ़ाकू रही हैं. खेल-कूद के मामले में भी तापसी अच्छी रहीं हैं. उनकी स्कूल के दिनों की एक फोटो सामने आई थी, जिसमें वो किसी स्पोर्ट्स टूर्नामेंट में हिस्सा ली थीं और जीत भी दर्ज की थी.

Urvashi Rautela की स्कूल यूनिफॉर्म में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, जिसमें वो खुबसुरत लग रही हैं. उर्वशी का स्टाइल स्कूल के दिनों में भी बरकरार था.

इसे भी पढ़ें- महंगाई की मार : घरेलु और व्यवसायिक सिलेंडर के दामों में हुई बढ़ोतरी, जानिए कितना बढ़ा दाम …

Yami gautam ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने बचपन की तस्वीर साझा की थी, जिसमें वो स्कूल यूनिफॉर्म पहने नजर आई थीं. यामी के स्कूल के दिनों की ये तस्वीर काफी पुरानी है. यामी इसमें काफी छोटी बच्ची लग रही हैं, उन दिनों उन्होंने बॉयकट हेयर स्टाइल रखा था.

Ameesha Patel भले ही अब फिल्मों में नजर नहीं आती हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग जरा भी कम नहीं हुई हैं. एक्ट्रेस की स्कूल डेज की तस्वीर बीते दिनों वायरल हुई थी, जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रही हैं.