बाराबंकी. अलग-अलग थानाक्षेत्रों दो लोगों के संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकते हुए शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. पुलिस ने दोनों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है. वहीं मृतको के परिजनों का रोरोकर बुरा हाल है.

जानकारी के अनुसार सुबेहा थानाक्षेत्र गोड पुरवा मजरे शरीफाबाद निवासी गणेशी (50) पुत्र छोटे लाल मंगलवार को छप्पर के लिए सामग्री लेने के लिए घर से निकले थे. उसके बाद वह नहीं लौटे. काफी खोजबीन के बाद घर नहीं आए तो परेशान परिवार वालों को किसी ने सूचना दी कि डेढ़ किलोमीटर घने जंगल में चिलवल के पेड़ से गणेशी का शव लटका हुआ लोगों ने देखा तो परिवार व स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के बाद पंहुची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवाकर कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्यवाई की जाएगी.

वहीं दूसरा मामला है कुर्सी थानाक्षेत्र के फिरोजपुर मजरे मोहसन्ड निवासी सुरेंद्र के नौजवान बेटे विनोद (19) का शव घर से कुछ दूरी पर स्थित बालकराम मौर्या की बाग संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता हुआ लोगों को दिखाई दिया. तो लोगों ने विनोद के परिवार वालों को इसके बारे में बताया तो आनन-फानन में परेशान परिवार वाले बालकराम की बाग में पंहुचे और उन लोगों ने स्थानीय कुर्सी थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी सूचना पर पंहुची पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है.

इसे भी पढ़ें – संदिग्ध परिस्थितियों में प्रेमी युगल की फंदे से लटकी मिली लाश, तफ्तीश में जुटी पुलिस

वहीं मृतक के बड़े भाई ने बताया कि वो गांव में चाट की दुकान लगाकर परिवार का जीविकोपार्जन करता था. उसी का छोटा भाई था और गलत संगत में था. जुआ खेलने लगा था. जिसकी वजह से अक्सर अपने पिता को परेशान किया करता था. मंगलवार को उसने पिता से जबरदस्ती घर मे रखा गेंहू लेकर बेचने गया था. गेंहू बेचने के लिए निकले विनोद का गुरुवार की सुबह शव बाग में संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता हुआ मिला है.

Read more – Vaccine no. 4 is here! DGCI Approves Moderna Vaccine for India