मुंबई. तापसी पन्नू की फिल्म ‘Haseen Dillruba’ 2 जुलाई को रिलीज होने वाला है. फिल्म Haseen Dillruba के रिलीज होने से ठीक एक दिन पहले मेकर्स ने अनोखे अंदाज में फिल्म का प्रमोशनल प्रोमो रिलीज किया है. इस प्रोमो में सोनी टीवी पर आने वाले मशहूर सीरियल ‘सीआईडी’ की टीम दिखाई दे रही है, जो ‘रेशू कश्यप मर्डर’ मिस्ट्री सॉल्व करती दिख रही है.

दिखी CID की टीम

बता दें कि इस प्रोमो में ‘सीआईडी’ सीरियल की टीम यानी दयानंद शेट्टी (आनंद), शिवाजी सतनाम (अजिंक्य सर), नरेन्द्र गुप्ता (कामत) दिखाई दे रहे हैं. ये सभी ‘रेशू कश्यप मर्डर’ मिस्ट्री को सॉल्व करने में किशोर रावत (आदित्य श्रीवास्तव) की मदद करते दिख रहे हैं. इस प्रोमो की शुरुआत में रावत ये भरोसा जताता है कि रानी कश्यप(तापसी पन्नू) ही अपने पति रेशू कश्यप (विक्रांत मैसी) की हत्या में शामिल है, लेकिन इसके सबूत नहीं है.

इसे भी पढ़ें- बालकनी से कूदना चाहते थे T-20 वर्ल्ड कप विजेता टीम के ये क्रिकेटर, खुद किया खुलासा …

जिसके बाद अजिंक्य सर अपने खास अंदाज में कहते हैं कि “सबूत मिटा दिए गए रावत? रानी भाभी विक्टिम है या गुनेहगार?” वो इसे “अल्टीमेट ‘कौन’ सिपिरेसी” कहते हैं, और रावत से इसके बारे में और जानकारी हासिल करने के लिए कहते हैं.

Netflix इंडिया के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए इस नए प्रोमो में रानी कश्यप (तापसी पन्नू) भी दिखाई दे रहीं है, जो कहती है कि “हर कहानी के कई पहलू होते हैं, फर्क सिर्फ इतना होता है कि उसे सुना कौन रहा है.” ये फिल्म रेशू मर्डर के आसपास घूमती है, जिसमें रानी और उसके प्रेमी नील पर मर्डर का शक है.

इसे भी पढ़ें- तीसरी बार मां बनी एक्ट्रेस Lisa Haydon, दिलचस्प अंदाज में दिया गुड न्यूज …

फिल्म Haseen Dillruba में नील की भूमिका अभिनेता हर्षवर्धन ने निभाई है. वीडियो में रानी के दोस्त अफजर को भी शक के घेरे में लिया जाता है. अफजर के किरदार में अभिनेता आशीष वर्मा दिखाई देंगे. मेकर्स इस फिल्म को पहले थियेटर में रिलीज करना चाहते थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. जिसके बाद Haseen Dillruba ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया गया.