मुंबई. टीवी एक्‍ट्रेस Rashami Desai जल्‍द ही वेब सीरीज में ड‍िज‍िटल डेब्‍यू करने जा रही हैं. उनकी इस वेब सीरीज का नाम Tandoor है. Rashami Desai को उनके फैंस हर अवतार में पसंद करते हैं. Rashami की टीवी की जर्नी भी काफी धमाकेदार रही है. लेकिन अपने इस ड‍िज‍िटल डेब्‍यू से पहले ही एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं. ‘तंदूर’ का ट्रेलर भले ही अभी सामने नहीं आया है, लेकिन अपने इसी शो के चलते शुक्रवार को रश्मि अचानक ट्व‍िटर पर ट्रेंड करने लगीं.

इसकी वजह हैं, Rashami की इस वेब सीरीज की झलक द‍िखाता एक गाना जो शुक्रवार को र‍िलीज हुआ है. इस गाने में रश्‍म‍ि की अपने ऑनस्क्रीन पति यानी तनुज के साथ जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री नजर आ रही है. इस गाने की शुरुआत रश्मि और तनुज की शादी से होती है और ये जोड़ी सात फेरे लेते हुए नजर आ रही है.

इसे भी पढ़ें- भारतीय टीम ने पूरा किया क्वारंटाइन अवधि, स्विमिंग पूल में मस्ती करते दिखाई दिए खिलाड़ी …

हालांक‍ि इसी शादी में एक शख्‍स ऐसा भी है, जो थोड़ा न‍िराश और दुखी नजर आ रहा है. शादी के बाद ये जोड़ी अपना नया घर सजाती-बसाती और रोमांस करती हुई थी नजर आ रही है. रश्मि इस गाने में काफी खूबसूरत लग रही हैं.

आप भी देख‍िए ये गाना

रश्मि देसाई की आने वाली इस वेब सीरीज का व‍िषय क्‍या है ये तो अभी साफ नहीं है. इस वेब शो का ट्रेलर 12 जुलाई को र‍िलीज क‍िया जाना है. रश्‍म‍ि का ये शो उल्‍लू एप पर आएगा. एक इंटरव्‍यू में रश्मि ने बताया क‍ि इस वेब सीरीज में वह पलक का क‍िरदार न‍िभा रही हैं जो एक सीधी-सादी लड़की है, लेकिन साथ ही महत्‍वकांक्षी भी है. रश्मि का कहना है क‍ि इस सीरीज में वह काफी लेयर्ड क‍िरदार न‍िभा रही हैं.