मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता Aamir Khan और उनकी पत्नी Kiran Rao से तलाक लेने का ऐलान किया है. आमिर खान और किरण राव ने अपने तलाक की खबर को शेयर करते हुए एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी किया है. फैंस के लिए Aamir और Kiran Rao के तलाक की खबर बेहद शॉकिंग है. Aamir और Kiran ने 15 साल पहले शादी की थी.

आमिर खान और किरण राव ने अपने स्टेटमेंट में लिखा, “इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और खुशी को शेयर किया है. हमारा रिश्ता सिर्फ विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि सह-माता-पिता और परिवार के रूप में. हमने कुछ समय पहले अलग होने के प्लान को शुरू किया था. अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं.”

उन्होंने आगे लिखा, ‘हम दोनों अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह शेयर करेंगे. हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे. हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम दिल से परवाह करते हैं.

बता दें कि Kiran Rao से Aamir Khan की पहली मुलाकात फिल्म ‘लगान’ के सेट पर हुई थी, जब वो एक असिस्टेंट डायरेक्टर थीं. Aamir ने पहली मुलाकात के बारे में बताया था कि एक दिन किरण का फोन आया और उससे 30 मिनट बात की.