मुंबई. टीवी एक्टर प्राचीन चौहान को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा हैं. कसौटी जिंदगी की सिरियल के एक्टर को मुंबई पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. टीवी एक्टर प्राचीन अब तक कई टीवी शोज और वेब सीरीज का हिस्सा रहे हैं.

बता दें कि मुंबई के मलाड ईस्ट से 3 जुलाई को पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता ने प्राचीन के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने एक्टर के खिलाफ धारा 354 ,342 ,323 , 502 (2) के तहत केस दर्ज किया है. प्राचीन से पहले टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी पर भी गंभीर आरोप लगे थे. नाबालिग से रेप के आरोप में पुलिस ने पर्ल को गिरफ्तार भी किया था. टीवी इंडस्ट्री से एक-एक कर लगातार ऐसी खबरें आ रही हैं, जिन्हें जानकर टीवी ऑडियंस को झटका लग रहा है.

इसे भी पढ़ें- अगर आप भी करते हैं WhatsApp का ज्यादा इस्तेमाल, तो जान लें कमाल की ये ट्रिक्स …

अब तक प्राचीन ने कसौटी जिंदगी की, सिंदूर तेरे नाम का, स्वैग में काम किया है. 42 साल के प्राचीन ने एकता कपूर के शो कुटुंब से 2001 में डेब्यू किया था. इसके बाद प्राचीन ने कसौटी जिंदगी की में सुब्रतो बोस का रोल निभाया. प्राचीन ने लव मैरिज, कुछ झुकी पलकें, छोटी बहू, लाल इश्क, ये है आशिकी, सात फेरे जैसे शोज में काम किया है.

2009 में प्राचीन ने कलर्स के शो माता पिता के चरणों में स्वर्ग में लीड रोल प्ले किया था. इस शो से प्राचीन को फेम मिला था. उन्हें पिछली बार शो शादी मुबारक में देखा गया. प्राचीन वेब सीरीज SIT में छवि मित्तल, करण वी ग्रोवर संग भी नजर आते हैं. प्राचीन अर्चना टाइडे और छवि पांडे को डेट कर चुके हैं.